सुशांत के बाद दोबारा प्यार होने पर बोलीं अंकिता लोखंडे: ‘मैं कभी प्यार को रिजेक्ट नहीं कर पाई’

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक रिलेशनशिप में थीं, 6 साल के रिलेशनशिप के बाद अंकिता लोखंडे और सुशांत का ब्रेकअप हो गया। बाद में अंकिता बिजनेसमैन विक्की जैन के करीब आईं। साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली। दिसंबर 2021 में अंकिता और विक्की ने शादी कर ली। अब एक लेटेस्ट इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने सुशांत से अलग होने के बाद उम्मीद नहीं खोने और फिर से प्यार करने का तरीका खोजने के बारे में बात की है।

बॉलीवुड बबल से बात करते हुए, अंकिता ने कहा कि उन्होंने ‘प्यार को कभी खारिज नहीं किया’, “जो कुछ भी हुआ उसके बाद, और दो साल बाद, मेरा कभी प्यार से विश्वास नहीं उठा। मुझे पूरा भरोसा था कि मैं इसके लिए बनी हूं। मेरे लिए एक लड़का है जो आएगा, जो मेरे सपनों को पूरा करेगा, जो मुझसे शादी करेगा। मैं कभी प्यार को रिजेक्ट नहीं कर पाई। मुझे हमेशा यह अहसास होता था कि हां मेरे लिए कोई है। मुझे लगता है कि मेरा जो अस्तित्व है वो प्यार है। और यही मुझे लगता है।”

विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे के जीवन में शामिल होने के बारे में बात की, खासकर जब वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुश्किल दौर से गुजर रही थी। लगातार न्यूज में बने रहने और सोशल मीडिया ट्रोल्स का सामना करने के बारे में बोलते हुए, विक्की ने कहा कि जब वह अंकिता के साथ रिश्ते में आए तो उन्हें पता था कि वह क्या कर रहे हैं।

विक्की ने कहा, “मैं कह सकता हूं कि मुझे उस समय समझ में आया कि मुझे क्या करना चाहिए। जीवन में, आप नहीं जानते कि क्या होगा, कोई नहीं जानता, लेकिन हर कोई किसी ने किसी परेशानी से गुजरता है। मैंने हमेशा माना है कि हम दोनों एक टीम हैं। उसके साथ जो कुछ हो रहा है, वह सिर्फ उसका नहीं है, मैं भी हूं। जो भी हो, हम एक साथ सामना करेंगे।”

इसके बाद उन्होंने कहा कि उनकी साथी हमेशा उनके लिए प्रियॉरिटी रही हैं, और अंकिता के लिए उनके मन में बहुत सम्मान है। अंकिता हमेशा से अपने रिश्तों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रही हैं। सुशांत के केस में अंकिता के मुखर होने पर विक्की ने कहा कि अंकिता को कर्तव्यों को पूरा करना था, न केवल इसलिए कि वह दिवंगत अभिनेता के साथ रिश्ते में थीं, बल्कि एक इंसान के रूप में भी यह ‘आवश्यक’ था कि उन्होंने इसके बारे में बात की।

About bheldn

Check Also

दर्द में राखी सावंत, बंद नहीं हो रहे ड्रामे, अस्पताल से वीडियो शेयर कर बोलीं- मुझे घूमना है

ड्रामा क्वीन राखी सावंत की एक ओर मुश्किलें कम होने के नाम नहीं ले रही …