गुजरात: शिकार की तलाश में गांव में घुसे 8 शेर, ग्रामीणों में दहशत

अमरेली,

गुजरात में अमरेली के गांव का एक वीडियो सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में गांव में घूमते 8 शेर रिकॉर्ड हुए हैं. हालांकि, शेरों ने किसी जानवर या इंसान पर हमला नहीं किया है. मगर, उनके गांव घुसने का वीडियो सामने आने के बाद से ग्रामीणों में दहशत है.लोगों का कहना है कि शिकार की खोज में जंगल से निकलकर शेर गांव में आए और बाद में चले गए. मगर, ये शेर फिर से गांव में आ सकते हैं और लोगों की जान के लिए खतरा साबित हो सकते हैं.

रामपर गांव की है घटना
सामने आया वीडियो अमरेली के राजूला के रामपर गांव का है. सीसीटीवी में गांव की गलियों में घूमते 8 शेर रिकॉर्ड हुए हैं. शेर मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात को गांव में घुसे थे. शिकार की खोज में गांव में काफी समय तक घूमने के बाद सभी वहां से चले गए.सुबह होने पर गांव में शेरों के आने की खबर फैली, तो ग्रामीणों के रोंगटे खड़े हो गए. लोगों का कहना है कि शेर दोबारा गांव में आ सकते हैं. ऐसे में किसी इंसान और जानवर पर हमला होने का डर हमेशा बना रहेगा.

शेरों को परेशान करने के मामले में गिरफ्तार हुए थे युवक
जनवरी महीने में अमरेली के गांव का वीडियो सामने आया था. इसमें दो गाड़ियों में सवार होकर गिर का जंगल घूमने आए युवक शेरों के झुंड को परेशान कर हुए नजर आए थे. युवक कार से शेरों का पीछा कर रहे थे.कार से परेशान होकर शेर आगे-आगे चलते जा रहे थे. वीडियो वायरल होने के बाद वन विभाग ने तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपी युवकों में की गिरफ्तारी की थी.

About bheldn

Check Also

UP में फिर चली तबादला एक्सप्रेस, गाजियाबाद से लखनऊ के बीच ये 2 IPS अफसर हुए इधर से उधर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में लगातार आईएएस और आईपीएस अधिकारियों के तबादलों का सिलसिला जारी है। …