Twitter CEO की कुर्सी पर मस्क ने कुत्ते को बैठाया! बताया दूसरों से बेहतर

नई दिल्ली,

Elon Musk पिछले साल Twitter खरीदने के बाद इसमें लगातार बदलाव कर रहे हैं. उन्होंने पहले ये भी बताया था कि उनको नए Twitter CEO की तलाश है, यानी वो अपना CEO पद छोड़ना चाहते हैं. अब उन्होंने नए Twitter CEO की घोषणा कर दी है. हालांकि, नया ट्विटर सीईओ कोई इंसान नहीं बल्कि कुत्ता है. इसके बारे में उन्होंने ट्वीट कर बताया है. ये मस्क का पालतू कुत्ता Floki (Shiba Inu) है. मस्क ने ट्वीट करके ये भी बताया है कि ये दूसरे लोगों से अच्छा है.

आपको बता दें कि मस्क ने 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर डील पूरी करने के बाद पराग अग्रवाल को कंपनी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था. केवल ट्विटर के पूर्व सीईओ ही नहीं बल्कि ट्विटर की लीगल हेड Vijaya Gadde और CFO Nel Segal को भी कंपनी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.

दूसरी फोटो लेकर मस्क ने लिखा है कि ये नंबर के साथ बहुत अच्छा है. जबकि तीसरे फोटो में मस्क ने अपने कुत्ते के स्टाइल वाली फोटो डालकर उसकी प्रशंसा की है. खबर लिखे जाने तक इस ट्वीट को लगभग 1 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. आपको बता दें कि इस ट्वीट को मजाकिया तौर पर देखा जा रहा है.

मस्क ने अपने Shiba Inu डॉग की कुछ फोटो भी पोस्ट की है. फोटो में उनका कुत्ता सीईओ की चेयर पर बैठा नजर आ रहा है. इसके अलावा उसने एक ब्लैक कलर का स्वेटर पहना रखा है. इस पर सीईओ लिखा है और उसके सामने टेबल पर ट्विटर सीईओ को लेकर डॉक्यूमेंट भी दिख रहे हैं. इसमें paw प्रिंट्स भी दिख रहे हैं. उसके टेबल पर एक छोटा सा लैपटॉप भी मौजूद है जिसपर ट्विटर का लोगो बना हुआ है. एलॉन मस्क ने Floki की दूसरी फोटो भी शेयर की है. दूसरे फोटो में उसने टाई भी लगा रखी है और उसके टेबल पर कई डॉक्यूमेंट्स पड़े हुए हैं.

About bheldn

Check Also

दौलत बढ़े तो माननीयों जैसी! दोबारा लड़ रहे 324 सांसदों की संपत्ति में 5 साल में 43% की औसत बढ़ोतरी

नई दिल्ली लोकसभा चुनाव में फिर से चुनावी मैदान में उतरे 324 सांसदों की संपत्ति …