‘रेप से बेहतर तुम मुझे गोली मार दो’, लड़की ने हमलावर से लगाई गुहार

नई दिल्ली ,

रेप की कोशिश के दौरान पीड़ित लड़की ने हमलावर से कहा कि वह उसे गोली मार दे, लेकिन रेप नहीं करे. हमलावर बंदूक दिखाकर लड़की से रेप की कोशिश कर रहा था. 29 साल के आरोपी शख्स को गन पॉइंट पर रेप की कोशिश और धमकाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. शख्स ने हथियार के दम पर लड़की को पहले तो बंधक बनाया और फिर उससे रेप करने की कोशिश की. हालांकि, जब लड़की ने विरोध किया तो उसे उल्टे पैर भागना पड़ा. मामला अमेरिका के फ्लोरिडा का है.

रिपोर्ट के मुताबिक, एक लड़की पार्क में अपने बॉयफ्रेंड के साथ गई थी. तभी एक हथियारबंद व्यक्ति ने उन्हें घेर लिया. उसकी पहचान डोनोवन टायलर एडकिंस के रूप में हुई. एडकिंस लड़की के साथ अभद्रता करने लगा. उसकी अश्लील हरकत देख लड़की सहम गई लेकिन उसने डटकर उसका मुकाबला किया. बंदूक के दम पर रेप की कोशिश कर रहे एडकिंस से लड़की ने कहा- ‘तुम्हें पहले मुझे गोली मारनी होगी.’ इतना ही नहीं उसकी एडकिंस से हाथापाई भी हुई. इस दौरान लड़की जोर-जोर से चिल्ला रही थी.

इस मामले को लेकर पुलिस टीम को 10 फरवरी को सुबह पिनव्यू पार्क से एक अर्जेंट कॉल मिली थी. जब सामने से पीड़ित लड़की ने आपबीती सुनाई तो पुलिस तत्काल हरकत में आ गई. बाद में एडकिंस को गिरफ्तार कर लिया गया. उस पर गुंडागर्दी, रेप की कोशिश समेत आधा दर्जन अन्य अपराधों के लिए केस दर्ज किया गया है.

ऐसे जान बचाकर भागी लड़की
Brevard County Sheriff के ऑफिस ने बताया कि एडकिंस बंदूक की नोक पर पीड़िता को जंगल में ले गया और रेप की कोशिश करने लगा. उसने अपने कपड़े उतार दिए और बंदूक दिखाकर धमकाने लगा. लेकिन लड़की की चिल्लाहट सुनकर उसका बॉयफ्रेंड मौके पर पहुंच गया. उसे देखकर एडकिंस घबरा गया और पत्थर से पैर लड़ने की वजह से वह जमीन पर गिर गया. इसी बीच लड़की को भागने का मौका मिल गया. फिलहाल, एडकिंस में 30 लाख रुपये के बांड पर ब्रेवार्ड काउंटी जेल में बंद है. मंगलवार को उसकी कोर्ट में पेशी है.

About bheldn

Check Also

सऊदी अरब ने बनाया बिना मोड़ वाला दुनिया का सबसे लंबा हाईवे, ऑस्ट्रेलिया को पछाड़कर गिनीज बुक में दर्ज किया रेकॉर्ड

रियाद: सऊदी अरब ने बिना किसी मोड़ के दुनिया का सबसे लंबा हाईवे बनाने का …