एक Kiss..आदित्य की गर्दन पकड़ जबरन किस करने को झपटी फैन, वीडियो देख भड़के यूजर्स

आदित्य रॉय कपूर इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में इस सीरीज की स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें विद्या बालन से लेकर अनन्या पांडे तक कई सितारे शिरकत करते नजर आए। हालांकि इस स्क्रीनिंग में कुछ ऐसा हुआ, जिसने लोगों के होश उड़ा दिए। दरअसल, स्क्रीनिंग के दौरान जब आदित्य अपने फैंस के मुलाकात कर रहे थे तब एक फीमेल फैन ने अचानक उनपर धावा बोल दिया। सेल्फी लेने के बहाने पहले तो यह महिला प्रशंसक आदित्य के करीब जाती है फिर अचानक ही उनकी गर्दन पकड़ कर गालों पर किस करने की कोशिश करने लगती है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक्टर को असहज महसूस करते हुए साफ देखा जा सकता है।

वायरल हो रहे वीडियो को आदित्य के फैंस सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब अपने फेवरेट सेलेब्रिटी को सामने देख किसी फैन ने अपना आपा खोया हो। लेकिन आदित्य के साथ हुई इस घटना पर लोगों ने काफी नाराजगी जाहिर की है।

हाथ पर किया किस
आदित्य रॉय कपूर के जब अपने फैंस के बीच पहुंचे तब यह महिला उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रही थी। एक्टर ने उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। लेकिन जब महिला ने आदित्य के गर्दन को जकड़ा तब वह असहज हो गए और उन्हें खुद से दूर करने की कोशिश करने लगे। इसी दौरान उस महिला ने बताया कि वह खास उनसे मिलने दुबई से आई है। इतना कहते हुए महिला ने एक्टर ने हाथों पर किस कर लिया।

‘यह हैरासमेंट है’
आदित्य रॉय कपूर का यह वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है। इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं। हालांकि, सच कहें तो लोगों का गुस्सा कहीं ना कहीं जायज भी है। जरा सोचिए अगर ऐसी ही हरकत कोई मेल फैन किसी एक्ट्रेस के साथ करता तो अबतक कितना बवाल मचा होता। एक यूजर ने इस वायरल वीडियो पर कॉमेंट कर लिखा, ‘यह हैरासमेंट है।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अगर यही हरकत कोई लड़का किसी एक्ट्रेस के साथ करता तो..?’ एक तीसरे यूजर ने लिखा, ‘लोगों को क्या हो गया है। मैं भी उन्हें पसंद करती हूं लेकिन मैं ऐसे जबरदस्ती किस नहीं करूंगी।’

बता दें कि ‘द नाइट मैनेजर’ से आदित्य रॉय कपूर अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। इस वेब सीरीज में आदित्य के अलावा अनिल कपूर, शोभिता धूलिपाला, तिलोत्मा शोम, रवि बहल और सास्वत चटर्जी भी अहम किरदार में नजर आएंगे। संदीप मोदी की यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 17 फरवरी को स्ट्रीम होगी।

About bheldn

Check Also

ब्रिटिश होस्ट ने किया प्रियंका चोपड़ा का अपमान, बुलाया ‘च‍ियांका’, भड़के फैन्स

इंडिया की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लग्जरी ज्यूलरी ब्रांड बुल्गारी के, 140वें एनिवर्सरी …