‘भजन बंद नहीं किया तो….’, ऑस्ट्रेलिया में हिंदू मंदिर को मिली धमकी

नई दिल्ली,

ऑस्ट्रेलिया में हिंदू मंदिर में तोड़फोड़ की बढ़ती घटनाओं के बाद अब एक और हिंदू मंदिर को निशाने पर लिया गया है. मेलबर्न के एक हिंदू मंदिर की पुजारिन को धमकी दी गई है. ऑस्ट्रेलियन टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, मेलबर्न में काली माता मंदिर के एक पुजारिन को मंगलवार को धमकी दी गई कि या तो भजन बंद कर दो या फिर अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो.

रिपोर्ट के मुताबिक, मंदिर की पुजारिन को धमकी देने वाला शख्स पंजाबी में बोल रहा था. मंदिर की पुजारिन भावना ने कहा कि उसे मंगलवार को नो कॉलर आईडी से फोन आया था. पंजाबी में बोल रहे शख्स ने चार मार्च को होने वाले भजन कार्यक्रम को रद्द करने की धमकी दी. उसने कहा कि भजन गाने वाला शख्स कट्टर हिंदू है, जिसने आने पर बवाल होगा.बता दें कि चार मार्च को इस मंदिर में एक भजन कार्यक्रम का आयोजन होना है, जहां एक गायक भजन गाने वाला था. पुजारिन भावना के मुताबिक, धमकी देने वाले शख्स ने कहा कि क्या तुम्हें पता है वह गायक कट्टर हिंदू है. अगर वह आया तो मंदिर में पंगा हो जाएगा.

भावना ने बताया कि मैंने उससे मिन्नत की कि भाई जी यह मां काली का मंदिर है, यहां तक कि गुरु महाराज (गुरु गोविंद सिंह) भी यहां प्रार्थना करते थे. ऑस्ट्रेलियाई अधिकारियों का कहना है कि धमकी देने वाले की तलाश की जा रही है.बता दें कि इससे पहले जनवरी महीने में भी ऑस्ट्रेलिया में तीन मंदिरों में तोड़फोड़ का मामला सामने आया था. इसके पीछे खालिस्तान समर्थकों का हाथ मिला था.

About bheldn

Check Also

नीतीश के ‘इतना बाल-बच्चा’ पर राबड़ी देवी का पलटवार, कहा- सीएम के एक बेटा है, उसे भी नहीं संभाल पाए

पटना बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ‘इतना बाल-बच्चा’ पर …