चेतन शर्मा ने इस्तीफा दिया, स्टिंग ऑपरेशन में फंस गए थे BCCI के चीफ सिलेक्टर

नई दिल्ली

स्टिंग ऑपरेशन विवाद में फंसने के बाद बीसीसीआई के चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा ने आज इस्तीफा दे दिया है, जिसे भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह ने स्वीकार कर लिया। पूरे मामले के सामने आने के बाद बोर्ड पर चेतन शर्मा को हटाने का भारी दबाव था, इससे पहले टी-20 वर्ल्ड कप में हार के लिए कसूरवार ठहराते हुए पूरी सिलेक्शन कमिटी को ही भंग कर दिया गया था, लेकिन चेतन शर्मा को बोर्ड ने लगातार दूसरा कार्यकाल दिया था। जी न्यूज के इस स्टिंग ऑपरेशन में चेतन शर्मा टीम इंडिया में सिलेक्शन, खिलाड़ियों के रिश्ते और फेक इंजेक्शन पर बड़े खुलासे करते नजर आए थे, ये सारी बातचीत हिडन कैमरा में रिकॉर्ड हो गई थी।

डोपिंग करते हैं खिलाड़ी
हिडन कैमरा में चेतन शर्मा यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि प्लेयर्स फिट दिखाने के लिए इंजेक्शन लगाते हैं, जो डोप टेस्ट में भी नहीं पकड़ी जाती। इंजेक्शंस लगाते ही 80 प्रतिशत फिट होने पर भी 100 प्रतिशत फिट हो जाते हैं। ये पेन किलर नहीं हैं। इन इंजेक्शन में ऐसी दवा होती है जो डोप टेस्ट में नहीं पकड़ी जाती है। खिलाड़ियों को टीम से बाहर होने का डर होता है, इसी वजह से इंजेक्शन लगाते हैं।

हार्दिक मेरे सोफे पर लेटता है
चेतन शर्मा इस स्टिंग ऑपरेशन में हार्दिक पंड्या को भारतीय टी-20 टीम का फ्यूचर बताते हैं। साथ ही कहते हैं कि हार्दिक बहुत अच्छा क्रिकेटर है। बहुत हम्बल है। हार्दिक मुझसे मिलने मेरे घर आता है। इसी सोफे पर लेटता है। दीपक हुड्डा भी आया था। उमेश यादव भी कुछ दिन पहले मिलकर गया। मैं अलग बंदा हूं। प्लेयर्स को चेयरमैन से बात करनी होती है। सब घर आते हैं, मेरे सभी से अच्छे रिलेशन हैं।

विराट-रोहित-सौरव विवाद पर भी बोले
पूरे स्टिंग ऑपरेशन में डोपिंग के बाद जो सबसे बड़ी बात चेतन शर्मा ने कही, वो रोहित शर्मा-विराट कोहली और सौरव गांगुली विवाद पर थी। चेतन की माने तो गांगुली ने कभी रोहित शर्मा का साथ नहीं दिया, लेकिन विराट को पसंद भी नहीं किया। विराट को लगता है कि बीसीसीआई अध्यक्ष ने उसकी कप्तानी छीनी, लेकिन ऐसा नहीं है सौरव गांगुली ने कहा था कि इस्तीफा देने से पहले एक बार सोच लो, शायद विराट ने ये बात नहीं सुनी होगी। विराट और रोहित के बीच कोई लड़ाई नहीं है, आप इसे इगो कह सकते हैं। दोनों बॉलीवुड के बड़े स्टार धर्मेंद्र और अमिताभ की तरह हैं।

About bheldn

Check Also

इलेक्ट्रिक स्कूटी में लगी आग तो जल गए पार्किंग में खड़े 12 वाहन, 40 लोगों की जिंदगी तक खतरा में पड़ी

जयपुर मुहाना थाना इलाके में स्थित एक बहुमंजिला आवासीय इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर शनिवार …