विधायक कृष्णा गौर ने की वार्ड 64 में विकास यात्रा

भोपाल

क्षेत्रीय विधायक श्रीमती कृष्णा गौर ने आनंद नगर से अपनी विकास यात्रा प्रारम्भ की । यात्रा के प्रारम्भ में श्रीमती गौर ने नगर निगम द्वारा 58 लाख की लागत से लगने वाली स्ट्रीट लाईट के कार्य के भूमि पूजन से की। आनंद नगर के अंधेरे में डूबे रहने से वहां के नगारिकों को अनेक कठिनाईयों का सामना करना पड़ता था । भूमि पूजन के पश्चात् विधायक श्रीमती गौर ने मंच से सरकार द्वारा किये गये विकास कार्यो की जानकारी भी दी ।

नागरिकों ने जब विधायक को बताया कि इस क्षेत्र में कोई बड़ा शासकीय अस्पताल नहीं है तब उन्होंने बताया कि सरकार से स्वीकृति मिल गई है इस वर्ष 100 बिस्तरों वाला अस्पताल बनकर तैयार हो जायेगा। उन्होंने जानकारी दी है कि यातायात का दबाव इस क्षेत्र पर बना रहता है इसके लिये हथाई खेड़ा डैम से माउन्टफोर्ट स्कूल होते हुये रायसेन रोड तक 2 कि.मी लम्बी सड़क 8.5 करोड़ से बनकर तैयार हो चुकी है।

अयोध्या बायपास बनने वाले फ्लाय ओव्हर एवं आनंद नगर के बीच से बनने वाला एलीवेटेड कारीडोर के विषय में भी बताया। इसके लिये विधायक श्रीमती गौर ने केन्द्रीय मंत्री श्री गडकरी एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को धन्यवाद दिया । श्रीमती गौर ने बताया कि पूरा गोविन्दपुरा क्षेत्र विकास के रोडमेप पर सरकार ने ले रखा है ।

About bheldn

Check Also

डिजिटल प्रौद्योगिकी तक पहुंच एक बुनियादी अधिकार है जो हर किसी के लिए सुलभ होना चाहिए—डॉ शुक्ला

— आसरे ने ग्रामीण-शहरी विभाजन को एकजुट करने के लिए डिजिटल साक्षरता कार्यक्रम का किया …