हरदोई में बड़ा हादसा, ट्रॉली से टकराकर नाले में गिरी बोलेरो, दूल्हे समेत 5 की मौत

हरदोई,

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में शुक्रवार- शनिवार की दरमियानी रात दूल्हे को लेकर बारात में जा रही एक तेज रफ्तार बोलेरो ने गन्ने से भरी ट्रॉली में टक्कर मारकर अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी, जिससे दूल्हे के बहनोई और भांजे की मौके पर मौत हो गई, जबकि घटना में घायल दूल्हे समेत छह लोगों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां दूल्हे, उसके पिता और बोलेरो के चालक की भी मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, हरपालपुर क्षेत्र के कुड़हा गांव के देवेश पुत्र ओमवीर की शुक्रवार को शादी थी. बारात में शामिल बाराती कई गाड़ियों में सवार होकर शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र के अभायन जा रहे थे.

इन गाड़ियों में शामिल बोलेरो पचदेवरा क्षेत्र के दरियाबाद गांव के पास गन्ने से भरी ट्रॉली से टकरा गई. इससे अनियंत्रित होकर बोलेरो नाले में जा गिरी. बोलेरो में दूल्हा देवेश सहित 8 लोग थे, जिनमें 7 वर्षीय अतुल व दूल्हे के बहनोई बिपनेश निवासी जलालपुर पनवारा कन्नौज की मौके पर मौत हो गई. वहीं दूल्हे देवेश सहित छह लोग घायल हो गए.

घटना की सूचना मिलने के बाद सीओ शाहाबाद हेमंत उपाध्याय व पचदेवरा थानाध्यक्ष गंगाप्रसाद यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज हरदोई भिजवाया, जहां उपचार के दौरान दूल्हा देवेश, उसके पिता ओमवीर और बोलेरो के चालक सुमित सिंह की मौत हो गई. वहीं तीन लोग घायल हो गए. घायलों में राजेश, जगतपाल और अंकित का इलाज चल रहा है. घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है.

डीएम मंगला प्रसाद सिंह ने बताया कि एक बारात जा रही थी. बाराती बोलेरो में सवार थे. बोलेरो अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई और दुर्घटना हुई. तीन लोग हॉस्पिटल लाए गए और 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई थी. हॉस्पिटल में तीन डेथ हुई हैं. पंचनामा व पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

About bheldn

Check Also

ममता बनर्जी पर गरम अधीर रंजन चौधरी के विद्रोही तेवर, खरगे के बयान पर बोले-मैं नहीं करूंगा वेलकम

कोलकाता पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष और लोकसभा के पांच बार के सदस्य अधीर रंजन चौधरी …