ऋतिक-दिलजीत से कंगना की पुरानी दुश्मनी, पूछा- दोनों में कौन फेवरेट? दिया ये जवाब

कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस कभी भी किसी मुद्दे पर अपनी राय देने से पीछे नहीं हटती हैं. फिर चाहे वो उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा मैटर ही क्यों ना हो. हाल ही में इसका एक खास नमूना भी देखने को मिला. कंगना ने ट्विटर पर #AskMeAnything सेशन किया, जहां उनसे ऐसे दो लोगों के बारे में जवाब मांगा गया, जिनसे उनका पंगा हो चुका है. लेकिन कंगना तो कंगना है भई, जवाब देने में वो जरा भी नहीं हिचकीं. एक्ट्रेस ने अपने ही तरीके से उस सवाल का बेधड़क जवाब दिया.

ऋतिक-दिलजीत में से बेस्ट कौन?
ट्विटर पर कंगना ने कंगना आस्क मी सेशन ऑर्गनाइदज कर ट्वीट किया- ठीक है, मुझसे सवाल पूछो, चंद्रमुखी सेट पर लंच ब्रेक है. मैंने पहले कभी ऐसा नहीं किया, लेकिन क्यों ना अब कर लें. #AskKangana. इसके बाद तो कंगना से सवाल पूछने के लिए ट्वीट्स की लाइन लग गई. एक्ट्रेस ने भी एक एक कर जवाब दिया. लेकिन एक ट्वीट ऐसा था जिसने सबका ध्यान खींच लिया. यूजर ने पूछा- आपका फेवरेट एक्टर कौन है? 1. ऋतिक रोशन 2.दिलजीत दोसांझ.

जवाब पर ट्रोल कंगना
इस सवाल का जवाब देने में एक्ट्रेस भी कहां चूकने वाली थीं. उन्होंने झट से रिप्लाई कर कहा- मेरे ख्याल से एक एक्शन करता है और दूसरा सॉन्ग वीडियोज करता है. सच कहूं तो उन्हें कभी एक्टिंग करते नहीं देखा. मैं तभी कोई जवाब दे पाउंगी, जब मैं उन्हें एक्टिंग करते देखुंगी. अगर ऐसा कभी होता है तो मुझे जरूर बताना. धन्यवाद.

जवाब तो कंगना ने दिया, उनके हाजिरजवाबी की तारीफ भी हुई, लेकिन इसी के साथ ट्रोल भी हो गईं. क्योंकि उनका ये जवाब ऋतिक के फैंस को बिल्कुल रास नहीं आया. यूजर्स ने उनके ट्वीट का रिप्लाई कर कहा- मैम जरा अपनी दुनिया से बाहर निकलो, ऋतिक कितने टैलेंटेड एक्टर हैं पता चल जाएगा. आपसे तो कहीं बेहतर. वहीं एक और यूजर ने लिखा- अच्छा लगा सुनकर कि ऋतिक के साथ दो फिल्में करने के बाद आपको पता चला कि वो एक्टर नहीं हैं.

ऋतिक और दिलजीत दोनों से ही कंगना का लंबा विवाद रहा है. कंगना के दोनों के साथ हुए झगड़े ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. ऋतिक से कंगना के अफेयर ने जहां संगीन इल्जामों की फेहरिस्त बना दी थी, वहीं किसान आंदोलन के समय दिलजीत के साथ ट्विटर वॉर भी कंगना पर भारी पड़ा था.

About bheldn

Check Also

‘देवों के देव…’ एक्ट्रेस पूजा बनर्जी अस्पताल में हुईं भर्ती, हालत में नहीं है सुधार, कहा- मैं खा नहीं पा रही

‘कुबूल है’, ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ जैसे लोकप्रिय टीवी शो में अपने रोल्स के …