हवालात में बंद आदिल से मिलने गई थीं राखी सावंत, बोलीं- पैसों के बारे पूछा तो नहीं की सीधे मुंह बात

टीवी एक्ट्रेस राखी सावंत ने एक बार फिर पति आदिल खान को लेकर मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि वह आदिल खान का चिट्ठा खोल देंगी। हवालात में बंद आदिल उनसे रूडली बात कर रहे हैं। बता दें आदिल खान दुर्रानी इन दिनों हवालात में हैं। राखी सावंत ने आदिल पर पैसों के गबन से लेकर मारपीट समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आदिल खान को कोर्ट ने 20 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में भेजा है। आइए बताते हैं आदिल खान को लेकर राखी सावंत ने क्या क्या कहा।

पपाराजी ने राखी सावंत से पूछा कि क्या आदिल के पैरेंट्स व फैमिली का मैसूर से कॉल या मैसेज आया क्या। इस पर राखी सावंत ने कहा कि उन्हें पता है कि उनका बेटा आदिल बहुत सैटिंगबाज है। वह छूट जाएगा। लेकिन मैं भी देखती हूं ये राखी सावंत का केस है। मैं भी मीडिया के सामने उसका पूरा चिट्ठा खोलूंगी। मैं शांत नहीं बैठने वाली हूं।

राखी सावंत आदिल से की मुलाकात
आगे राखी सावंत ने कहा कि आदिल से वह हवालात में जाकर मिली हैं। मैने उनसे डेढ़ करोड़ के बारे में भी पूछा। आखिर उनके एक करोड़ 60 लाख रुपये कहां रखे हैं। मैंने उनसे पूछा कि क्या आपने कार ली है। इस पर वह कह रहे हैं कि तुमको क्या मतलब। तुमको मैं कभी माफ नहीं करूंगा। वो कह रहे हैं कि मैं पुलिस को जवाब दूं या तुमको।

शादी की गुडन्यूज 7 महीने बाद दी
बता दें राखी सावंत ने दावा किया था कि उन्होंने आदिल खान के साथ जुलाई 2022 में शादी की। फिर दोनों ने सात महीने के बाद मीडिया के सामने आया कि आदिल संग उन्होंने पिछले साल निकाह किया था और वह शादी के बाद धर्म बदलकर फातिमा बन गईं। मगर शादी के ऐलान के कुछ दिन बाद ही दोनों के बीच विवाद की खबरें सामने आने लगीं।

आदिल पर लगाए राखी ने आरोप
राखी सावंत ने बीते दिनों आदिल पर मारपीट का आरोप लगाया। साथ की पैसों का हेरफेर का भी आरोप लगाये थे। इसके बाद पुलिस ने 7 फरवरी को आदिल खान को अरेस्ट किया था। 20 फरवरी को आदिल खान की पुलिस कस्टडी खत्म हो रही है। अब देखना ये है कि क्या आदिल को कोर्ट से अब राहत मिलती है या नहीं।

About bheldn

Check Also

मुंबई होर्डिंग हादसा: कार्तिक आर्यन के अंकल-आंटी की हुई मौत, अंतिम संस्कार में पहुंचा एक्टर

13 मई को मुंबई के घाटकोपर में बड़ा हादसा हुआ था. अचानक से आए तेज …