‘पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा’, जावेद अख्तर की मुरीद हुईं कंगना, कभी तीखे थे तेवर

पाकिस्तान के खिलाफ गीतकार जावेद अख्तर ने ऐसा तीखा बयान दे डाला है, जिसकी पूरे देश में चर्चा हो रही है. पड़ोसी मुल्क को 26/11 मुंबई हमले की याद दिलाते हुए जावेद ने आईना दिखाया. उन्होंने कहा, आतंकी आपके देश में खुलेआम घूम रहे हैं. इस बयान को लेकर जावेद अख्तर की इंडिया में काफी तारीफ हो रही है. गीतकार के खिलाफ बोलने वाली कंगना रनौत भी उनके सपोर्ट में आ गई हैं. जावेद अख्तर की तारीफ करते हुए कंगना ने पोस्ट भी लिखा है.

कंगना ने की जावेद अख्तर की तारीफ
कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा- जब मैं जावेद साहब की कविता सुनती हूं तो लगता था ये कैसे मां सरस्वती जी की इन पर इतनी कृपा है. लेकिन देखो कुछ तो सच्चाई होती है इंसान में. तभी तो खुदाई होती है उनके साथ में… जय हिंद जावेद अख्तर साहब. घर में घुसकर मारा… हाहाहा. कंगना रनौत को जावेद अख्तर की तारीफ करता देख कईयों को हैरानी भी हो रही है. क्योंकि जावेद अख्तर और कंगना रनौत के बीच सालों से विवाद चल रहा है. जिस तरह कंगना ने जावेद अख्तर संग अपने विवाद और गिले शिकवों को भुलाकर उनकी सराहना की है, यूजर्स ने इसकी तारीफ की है.

जावेद ने पाकिस्तान जाकर क्या कहा?
जावेद अख्तर ने फैज फेस्टिवल में कहा- हमने तो नुसरत और मेहंदी हसन के बड़े-बड़े फंक्शन किए. लेकिन आपके मुल्क में तो लता मंगेशकर का कोई फंक्शन नहीं हुआ. तो हकीकत ये है चलिए अब हम एक दूसरे पर इल्जाम ना दें, अहम बात ये है आजकल जो फिजा इतनी गरम है, वो कम होनी चाहिए. हम तो बंबई के लोग हैं, हमने देखा हमारे शहर पर कैसे हमला हुआ था. वो लोग नॉर्वे से तो नहीं आए थे, ना ही इजिप्ट से आए थे. वो लोग आपके मुल्क में अभी भी घूम रहे हैं. तो ये शिकायत अगर हर हिंदुस्तानी के दिल में है तो, आपको बुरा नहीं मानना चाहिए.

कंगना-जावेद के बीच कौन सा विवाद?
2020 में जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का केस किया था. उनका आरोप था कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद टेलीविजन इंटरव्यूज में उनके खिलाफ आपत्तिजनक बातें कहीं. तभी से दोनों के बीच तनाव बना हुआ है. जावेद अख्तर के साथ चल रही लड़ाई में कंगना ने उनपर गंभीर आरोप लगाए थे. कंगना का कहना था कि जब उन्होंने एक्स बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन से माफी मांगने से इंकार किया तब गुस्से में जावेद अख्तर ने उन्हें धमकाया था. गीतकार ने उनका अपमान किया था. कंगना की इस तारीफ पर जावेद अख्तर के रिएक्शन का फैंस को इंतजार है.

About bheldn

Check Also

भारत के लिए पहली बार टी20 विश्व कप में खेलेंगे ये 3 खिलाड़ी, बैटिंग मच जाएगा कोहराम!

​आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम अमेरिका के लिए रवाना हो चुकी है। …