बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का ‘रंगबाज’ भाई जाएगा जेल? बारात में कट्टा चमकाने पर केस

छतरपुर

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दलित बारातियों के साथ बदसलूकी के मामले में बागेश्वर सरकार के छोटे भाई शालिग्राम गर्ग पर एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ है। इस मामले में जांच के बाद शालिग्राम गर्ग की गिरफ्तारी हो सकती है। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई का कुछ दिन पहले से एक वीडियो वायरल है। वायरल वीडियो में वह कट्टा लेकर दलित बारातियों के साथ गाली गलौच कर रहे हैं। छतरपुर पुलिस ने उस वीडियो के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में बागेश्वर धाम महाराज के भाई के हाथों में पिस्टल और मुंह सिगरेट थी। कथित तौर पर वह नशे में धुत्त थे। इसी हालत में वह दलित समुदाय की शादी में पहुंचकर उत्पात मचा रहे थे। वीडियो सामने आने के बाद पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की किरकिरी हो रही है। वहीं, छतरपुर एसपी सचिन शर्मा ने मामले की जांच के लिए एक जांच दल का गठन किया है। उन्होंने कहा है कि जल्द से जल्द मामले में जांच के बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी।

शालीग्राम गर्ग पर केस दर्ज
वहीं, मामले में बमीठा थाना क्षेत्र के थानेदार ने जांच के बाद आरोपी शालिग्राम गर्ग पर एससी-एसटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इसके साथ ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

एफआईआर पर सवाल
वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले में भले ही 294, 323, 506, 427 और एससी-एसटी की धाराओं केस दर्ज किया हो। इसके बावजूद पुलिस की एफआईआर सवालों के घेरे में है। पुलिस ने अपनी एफआईआर में इस बात का जिक्र किया है कि जिस लड़की सीता अहिरवार की शादी थी, उसके पिता कल्लू ने मामले में एफआईआर लिखवाई है। उन्होंने इस बात का जिक्र किया है कि शालिग्राम गर्ग उनकी बेटी की शादी में पिस्टल लेकर अपने कुछ साथियों के साथ आया था। पुलिस ने इसमें आर्म्स एक्ट की कोई धारा नहीं लगाई है।

About bheldn

Check Also

‘ये क्योटो क्या जापान वाला है…’, जब स्टेज पर अखिलेश-राहुल ने की चर्चा, बेरोजगारी-महंगाई पर सरकार को घेरा

नई दिल्ली, उत्तर प्रदेश में कांग्रेस नेता राहुल गांधी समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव …