गोविन्दपुरा विधानसभा क्षेत्र विकास यात्रा में विधायक ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां

भोपाल

गोविन्दपुरा विधानसभा मे विकास यात्रा किरण नगर, शांति नगर में क्षेत्रीय विधायक श्रीमती कृष्णा गौर के नेतृत्व में प्रारम्भ हुई। यात्रा प्रारम्भ करने से पूर्व विधायक ने जन सभा को सम्बोधित किया । विधायक श्रीमती गौर ने 10 लाख रूपये से निर्मित आरसीसी रोड का भूमि पूजन वृक्षारोपण किया । जन सभा को सम्बोधित करते हुये श्रीमती गौर ने भारत सरकार एवं राज्य सरकार की उपलब्धियों का विवरण दिया।

श्रीमती गौर ने बताया कि शिवराज सिंह की यह सरकार है जो अपनी रिपोर्ट कार्ड के साथ आम जनता के बीच जा रही है। कांग्रेस पार्टी में आम जनता के विकास के लिये कोई कार्य नहीं होता बल्कि उनके नेताओं के विकास के कार्य किये जाते रहे है। श्री सिंह की सरकार ने बच्चियों को सुरक्षित एवं संरक्षित करने के लिये लाड़ली लक्ष्मी योजना के अंतर्गत लाभन्वित किया है। अब लाड़ली बहना योजना भी सरकार लाई है। जिसके अंतर्गत एक महिला को रू 1000 (रूपया एक हजार मात्र) प्रति माह लाभ मिलेगा इससे हमारी बहनें स्वालम्बी एवं आत्म निर्भर होंगी।

श्रीमती गौर ने गोविन्दपुरा विधानसभा क्षेत्र में हुये विकास कार्यों का विवरण दिया एवं वार्ड क्रं. 68 में 2 करोड़ 55 लाख के विकास कार्यों का भूमि पूजन एवं लोकार्पण किया इसके पश्चात् एन सेक्टर में हितग्राही सम्मेल का आयोजन कर में जिला प्रशासन द्वारा चयनित 2503 हितग्राहियों को हित लाभ के प्रमाण पत्र वितरीत किये।

About bheldn

Check Also

डिजिटल प्रौद्योगिकी तक पहुंच एक बुनियादी अधिकार है जो हर किसी के लिए सुलभ होना चाहिए—डॉ शुक्ला

— आसरे ने ग्रामीण-शहरी विभाजन को एकजुट करने के लिए डिजिटल साक्षरता कार्यक्रम का किया …