दलित दूल्हे के घोड़ी चढ़ने पर हुआ बवाल, पत्थरबाजी में बच्चे समेत कई घायल

उदयपुर ,

राजस्थान के उदयपुर जिले में दलित युवक की बारात में बवाल मच गया. जैसे ही दलित युवक के घोड़ी चढ़ा, कुछ लोगों ने पथराव कर दिया. जिसमें बारात में आए कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना में दो मासूम बच्चों के सिर पर काफी चोट आई हैं. लहुलुहान हालत में उन्हें स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की.

यह घटना जिले के सायरा थाना क्षेत्र के शोभावास गांव की है. जहां ढोली समाज के दूल्हे को घोड़ी पर चढ़ने पर विवाद हो गया. पीड़ित परिवार का आरोप है कि गांव के ही रहने वाले मोहन सिंह राजपूत के बेटे मोटरसाइकिल पर आए. जिन्होंने जमकर उत्पात मचाया.

उन्होंने पहले मोटरसाइकिल से बारातियों को टक्कर मारी फिर जातिगत गाली गलौच करते हुए पथराव किया. जिसमें परिवार और रिश्तेदारी में आए कई लोग घायल हो गए और आसपास खड़ी गाड़ियों के शीशे भी टूट गए. इस घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है

पीड़ित परिवार ने तुरंत ही इस घटना की सूचना स्थानीय थाने में दर्ज कराई. डिप्टी एसपी भूपेंद्र सिंह और साराय पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है इस मामले की गहराई से जांच की जा रही है.

About bheldn

Check Also

नौसेना अधिकारी को इंस्टाग्राम पर 600% अधिक मुनाफा कमाने का विज्ञापन दिखाया, ठग लिए 75 लाख

मुंबई: इंस्टाग्राम पर शेयर बाजार में आकर्षक निवेश करने पर 600 गुणा अधिक मुनाफा कमाने …