‘क्या हम यहां कुश्ती कर रहे हैं?’, सिद्धारमैया से लड़ाई पर बोले कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार

बेंगलुरु,

कर्नाटक में कांग्रेस के सीनियर नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर निशाना साधा. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने कहा कि सरकार का काम मंदिर बनाना नहीं है. उन्होंने पूछा कि क्या मंदिर और मस्जिद बनाना सरकार का कर्तव्य है? आपको संस्थानों का निर्माण करना चाहिए. तिरुपति भी बोर्ड है, सरकार को इसे नियंत्रित करना चाहिए. डीके शिवकुमार ने बताया अमित शाह ने कहा कि वह भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देंगे. मैं उन्हें बधाई देता हूं. हमने जो अबतक कहा उन्होंने उस पर मुहर लगा दी.

इसके अलावा इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में सीएम बसवराज बोम्मई ने कांग्रेस द्वारा किए गए चुनावी वादों को चुनाव से पहले रिश्वत बताया था. इसको लेकर पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने कहा कि घोषणापत्र में जो कहा गया है वह रिश्वत नहीं है. अगर उनके पास सामान्य ज्ञान नहीं है तो मैं क्या कर सकता हूं.

अमित शाह ने बयान पर शिवकुमार ने कसा तंज
वहीं अमित शाह द्वारा सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार के बीच अंदरूनी लड़ाई को लेकर दिए गए बयान पर शिवकुमार ने तंज कसते हुए कहा कि क्या हम यहां कुश्ती कर रहे हैं? बीजेपी के सीनियर नेता बीएस येदियुरप्पा, सीपी योगेश, यतना ये सभी क्या कर रहे हैं? बीजेपी में तो खुद अंदरूनी कलह चल रही है. वे हमारे बारे में क्या बोलेंगे?

नई शिक्षा नीति लागू नहीं करेंगे: शिवकुमार
नई शिक्षा नीति को लेकर कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हम लागू नहीं करेंगे. मैं शिक्षा संस्थान चलाता हूं. अब बच्चा छह साल में पहली क्लास में पहुंचेगा. इससे एक साल बढ़ जाएगा. मैं पैरेंट्स की समस्याओं को जानता हूं. इसके साथ ही डीके ने कई अल्पसंख्यकों के नाम वोटर लिस्ट से हटाने पर कहा कि ये कई जगहों पर हुआ है. हम इस पर काम कर रहे हैं. बीजेपी ने अधिकारियों के साथ मिलकर ऐसा किया है.

About bheldn

Check Also

ममता बनर्जी पर गरम अधीर रंजन चौधरी के विद्रोही तेवर, खरगे के बयान पर बोले-मैं नहीं करूंगा वेलकम

कोलकाता पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष और लोकसभा के पांच बार के सदस्य अधीर रंजन चौधरी …