विकास के लिए पैसे नहीं, लेकिन Jacqueline की कमर में हाथ डालकर फोटो खिंचा रहे थे ‘कमरनाथ’, बीजेपी सांसद ने दिया आपत्तिजनक बयान

रतलाम

मध्य प्रदेश में चुनावी साल में राजनीतिक दलों के बीच खींचतान शुरू हो चुकी है। भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच जुबानी जंग बढ़ती जा रही है। उज्जैन के बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है। गुरुवार को रतलाम आए फिरोजिया ने कमलनाथ को कमरनाथ नाम देते हुए यह भी कहा कि कांग्रेसी 18 माह की औलाद हैं जो कभी नही सुधरेंगे। सांसद के बिगड़े बोल का यह वीडियो अब वायरल हो रहा है।सांसद अनिल फिरोजिया के दो वीडियो सामने आए हैं। वे रतलाम जिले के भूतेड़ा गांव में विकास यात्रा में शामिल होने के लिए आए थे। विकास यात्रा के दौरान सभा को संबोधित करते हुए फिरोजिया अपने शब्दों की मर्यादा भूल गए।

फिरोजिया ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि जब कमलनाथ की सरकार बनी थी तो विकास के लिए पैसा नहीं था। कमलनाथ इंदौर में आईफा समारोह आयोजित करवाना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने 700 करोड़ रुपये का फंड रखा था। कमलनाथ ने सुपरस्टार सलमान खान और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को बुलाया था। फिरोजिया यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि सलमान खान को तो दूर खड़ा किया। 75 साल का बाबा कमलनाथ अपनी बेटी की उम्र की उस अभिनेत्री की कमर में हाथ डालकर फोटो खिंचा रहा था और हंस रहा था। तब मैंने कहा था यह कमलनाथ नहीं कमरनाथ है। उस समय मीडिया में भी यह बयान छपा था।फिरोजिया ने आगे कहा कि कांग्रेसी तो 18 महीने की औलाद हैं। ये कभी सुधरेंगे नहीं। फिरोजिया के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

About bheldn

Check Also

MP: वॉइस चेंजिंग ऐप और स्कॉलरशिप का झांसा… कॉलेज की 7 छात्राओं से किया रेप, पकड़े गए आरोपी

सीधीः जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां आवाज चेंज करने वाले मैजिक …