जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर को सताई जैकलीन फर्नांडिस की चिंता, बोले-फिक्र मत कर ‘मैं हूं ना

नई दिल्ली

महाठग सुकेश चंद्रशेखर की ईडी रिमांड तीन दिनों के लिए बढ़ा दी गई है। शुक्रवार को उन्हें दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया था, जहां उन्होंने जज के सामने और मीडिया से बातचीत में काफी कुछ बातें कही। उन्होंने कहा कि जैकलीन फर्नांडिस का 200 करोड़ की ठगी से कोई लेना-देना नहीं है।

सुकेश ने कहा कि जैकलीन को चिंता करने की जरूरत नहीं है, उनकी सुरक्षा के लिए “मैं यहां हूं ना।” जैकलीन को लेकर सुकेश का प्यार कम होने का नाम नहीं ले रहा है। जेल में बंद होने के बावजूद उन्हें जैकलीन की चिंता सता रही है। वैलेंटाइन्स डे पर भी ठग ने एक्ट्रेस को विश किया था।

वैलेंटाइन डे के मौके पर सुकेश हाई सिक्योरिटी के बीच कोर्ट रूम से बाहर आ रहे थे, इस दौरान उनसे जैकलीन के आरोपों को लेकर सवाल किया गया, जिसपर ठग ने कहा,”मैं उसके बारे में कुछ भी टिप्पणी नहीं करना चाहता। उसके पास कहने के अपने कारण हैं। मैं कुछ नहीं कहना चाहता। मेरी तरफ से उन्हें वेलेंटाइन डे विश करना।”

बता दें कि सुकेश इस वक्त दिल्ली की मंडोली जेल में बंद हैं। इस मामले में उनके साथ दीपक रामदानी नाम के व्यक्ति का नाम भी सामने आया है। इसलिए शुक्रवार को सुकेश के साथ दीपक को भी पटियाला कोर्ट में पेश किया गया था। सुकेश 3 दिन और दीपक 5 दिनों के लिए ईडी की रिमांड में रहेगा।

बता दें कि न केवल जैकलीन फर्नांडिस, सुकेश से जुड़े 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में एक्ट्रेस व डांसर नोरा फतेही, एक्ट्रेस निक्की तंबोली और टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना का नाम भी शामिल है। हाल ही में चाहत खन्ना ने खुलासा किया था कि सुकेश ने जेल के अंदर अपने घुटनों पर बैठकर उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि सुकेश ने उनसे कहा था कि वह उनके बच्चों का पिता बनने के लिए भी तैयार है।

चाहत खन्ना ही नहीं अन्य एक्ट्रेसेस भी सुकेश को जेल में जाकर मिल चुकी हैं। आलीशान गाड़ियों में उन्हें पीछे के गेट से तिहाड़ जेल ले जाया जाता था और उन्हें सुकेश से मिलवाया जाता था। इस दौरान अन्य कुछ लोग भी सुकेश के साथ मौजूद रहते थे।

About bheldn

Check Also

पहली पत्नी ने किया सुसाइड-अक्षरा को दिया धोखा! खेसारी से पंगा, कंट्रोवर्सी किंग बन गए हैं पवन सिंह

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. भोजपुरी स्टार को …