वो कह रहे हैं मोदी तेरी कब्र खुदेगी… नाम नहीं लिया, लेकिन पवन खेड़ा पर मोदी ने पूरी कांग्रेस को सुना दिया

शिलॉन्ग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेघालय में एक चुनावी रैली के दौरान विपक्ष पर तीखा हमला किया है। पीएम मोदी ने शिलॉन्ग में एक चुनावी सभा में विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि वो कहते हैं कि मोदी तेरी कब्र खुदेगी और देश कह रहा है कि मोदी तेरा कमल खिलेगा। पीएम मोदी ने इस दौरान कांग्रेस और विपक्षी दलों पर हमला करते हुए कहा कि देश से परिवारवाद जाना चाहिए।

‘जिन्हें देश ने नकारा वो माला जप रहे हैं’
नगालैंड में रोड शो के बाद पीएम मोदी मेघालय के शिलॉन्ग पहुंचे। यहां पीएम मोदी ने जनसभा में कहा, ‘जिन्हें देश ने नकारा वो माला जप रहे हैं। वो कह रहे हैं मोदी तेरी कब्र खुदेगी और देश कह रहा है मोदी तेरा कमल खिलेगा।’ पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि मेघालय की जनता अब बीजेपी के साथ है। पहले मेघालय को नजरअंदाज किया गया। मेघालय और नॉर्थ ईस्ट का भाग्य बदल रहा है। परिवारवाद पर तंज कसते हुए पीएम ने कहा कि मेघालय फैमिली फर्स्ट नहीं पीपुल फर्स्ट चाहता है। मेघालय और नगालैंड दोनों राज्यों की जनता बीजेपी का समर्थन कर रही है। मेघालय में कमल खिलता दिख रहा है। पीएम मोदी ने शिलॉन्ग में एक रोडशो भी किया।

मोदी ने क्यों किया ‘कब्र खुदेगी’ पर अटैक?
दरअसल कांग्रेस के नेता पवन खेड़ा ने पीएम मोदी पर विवादित बयान दिया था। गुरुवार को रायपुर जाने से पहले दिल्ली एयरपोर्ट पर पुलिस ने उन्हें रोक दिया था। इस दौरान सुप्रिया सुले श्रीनेत समेत कांग्रेस के कई नेता विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी कर रहे थे। इसी नारेबाजी के बीच मोदी तेरी कब्र खुदेगी के नारे भी कथित रूप से लगाए गए। माना जा रहा है कि पीएम मोदी ने शिलॉन्ग की रैली में बिना नाम लिए इसी पर हमला किया। पवन खेड़ा को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई थी।

मेघालय में 27 फरवरी को मतदान, 2 मार्च को नतीजे
मेघालय में विधानसभा की 60 सीटें हैं। यहां 27 फरवरी को सभी सीटों पर मतदान है। वहीं वोटों की गिनती 2 मार्च को की जाएगी। मेघालय में एनपीपी और बीजेपी की गठबंधन सरकार है। 2018 के चुनाव में कांग्रेस 21 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी थी। वहीं कोनराड संगमा की एनपीपी को 19 सीटों मिली थीं। बीजेपी के दो, यूडीपी के छह और पीडीएफ के चार विधायकों के अलावा एचएसडीपी के दो और एक निर्दलीय ने उन्हें समर्थन दिया था।

About bheldn

Check Also

पुणे सड़क हादसे का नया CCTV आया सामने, नशे में नाबालिग ने ली दो इंजीनियरों की जान

पुणे, महाराष्ट्र के पुणे सड़क हादसे का वीडियो सामने आया है. जिसमें दिख रहा है …