अक्षय के सामने कपिल शर्मी की मां ने खोली पोल, बताया बेटा बचपन में ‘पुड़िया’ का करते था खेला

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सेल्फी के चलते व्यस्त हैं। वह फिल्म का प्रचार प्रसार करने कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में भी पहुंचने वाले हैं। द कपिल शर्मा शो में अक्षय कुमार के साथ कॉमेडियन की मां जनक रानी भी नजर आएंगी। वह बेटे के बचपन के किस्सों को शेयर करती दिखेंगे। वह बताएंगी कि कैसे कपिल शर्मा बचपन में बहुत शैतान थे। खुद कपिल शर्मा ने शो से एक क्लिप पोस्ट किया जिसमें उनकी मां और अक्षय ने पंजाबी में बातचीत की।

वीडियो में अक्षय कुमार ने कपिल की मां से उनके बचपन को लेकर सवाल करते हैं। वह पूछते हैं कि क्या उन्होंने कभी कपिल को बचपन में ये कहा था कि मेहमान आए हैं चलो उन्हें हंसाओ। इस पर तुरंत कपिल की मां जनक रानी ने कहा कि कपिल बचपन में शरारती नहीं था। इस पर अक्षय हैरान रह गए और उन्होंने कहा “अगर वह शैतान नहीं है तो इसका मतलब ये है कि दुनिया में कोई भी शरारती नहीं है।”

कपिल शर्मा की खुली पोल
इसके बाद खुद कपिल शर्मा ने मां को याद दिलवाया कि कैसे उन्होंने एक बार अपने घर के आसपास वालों के घर के बाहर पुड़िया रख दी थी। तब इस किस्से को सुनाते हुए कॉमेडियन की मां ने बताया कि एक बार जब कपिल छोटे थे तो उन्होंने क्वार्टर में रात में लोगों के घरों के सामने पुड़िया (पैकेट) रख दी। पड़ोसी सुबह उठते ही सोचने लगे कि अरे कौन मर गया। किसने हमारे घर के बाहर जादू टोना कर दिया। ये सुनते ही अक्षय और कपिल जोर जोर से हंसने लगे।

कपिल शर्मा की मां का किस्सा
इसके बाद, कपिल ने अपनी मां से पूछा कि वो कौन सी फिल्म थी जो वह पापा के साथ देखने गई थीं। कॉमेडियन की मां ने बताया कि वह हसबैंड के साथ मैं तुलसी तेरे आंगन की (1978) फिल्म थिएटर में देखने गई थीं। कॉमेडियन ने जब मां से पूछा कि तब आपके दिमाग में क्या चल रहा था तो वह कहती हैं कि कपिल के पिता ज्यादा स्मार्ट थे जबकि वह इतनी अच्छी नहीं दिखती थीं। कॉमेडियन की मां का यूं सरल अंदाज देख अक्षय कुमार उनके हाथ पकड़ लेते हैं।

About bheldn

Check Also

पहली पत्नी ने किया सुसाइड-अक्षरा को दिया धोखा! खेसारी से पंगा, कंट्रोवर्सी किंग बन गए हैं पवन सिंह

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. भोजपुरी स्टार को …