MP: सीधी हादसे में जान गंवाने वालों के शव कचरा गाड़ी में भरे… कांग्रेस ने शिवराज सिंह पर साधा निशाना

रीवा

मध्य प्रदेश में रीवा और सीधी जिले के बीच शुक्रवार-शनिवार की रात भीषण हादसा हो गया. यहां तीन बसें दुर्घटना का शिकार हो गईं, जिसमें 12 लोगों की मौत हो गई और 39 लोग घायल हुए. घायलों को रीवा और सीधी अस्पताल भेजा गया है. इस हादसे को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट किया गया.

वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग एक ट्रॉली में शव लाद रहे हैं. इस वीडियो के साथ कांग्रेस ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है. मध्य प्रदेश कांग्रेस ने शिवराज पर निशाना साधते हुए लिखा है कि सीधी जिले में सड़क दुर्घटना में जान गंवाने वाले आदिवासियों के शव को कचरा गाड़ी में भरा गया.

सीधी हादसे को लेकर कांग्रेस ने शिवराज पर साधा निशाना
दूसरे ट्वीट में मध्य प्रदेश कांग्रेस ने लिखा है कि अमित शाह की रैली में जान गंवाने वाले आदिवासियों के अंतिम संस्कार के लिए सीएम शिवराज सिंह की सरकार लकड़ियों की व्यवस्था नहीं करा पा रही है. शिवराज जी, आदिवासियों से इतनी नफरत क्यों? आदिवासियों पर भरपूर वार, यही तो है शिवराज सरकार.

बता दें कि मध्य प्रदेश के सतना में आयोजित कोल महाकुंभ में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम से तीन बसें सीधी जिले को लौट रहीं थीं. रास्ते में बसें रीवा-सतना बॉर्डर पर सड़क के किनारे खड़ी थीं, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में टक्कर मार दी थी. टक्कर इतनी तेज थी कि आगे वाली बस खाई में जा गिरी. इस दौरान कई लोग बस के नीचे आ गए थे. यह हादसा रात करीब 9 बजे हुआ था.

रीवा अस्पताल पहुंचे थे 33 घायल, उपचार के दौरान 4 की मौत
रेस्क्यू किए गए 33 लोगों को रीवा के संजय गांधी अस्पताल भेजा गया था, जहां उपचार के दौरान चार लोगों की मौत हो गई. जबकि 29 लोग घायल हो गए थे, 5 को आईसीयू में रखा गया था. रीवा कलेक्टर मनोज पुष्प, एसपी नवनीत भसीन, पूर्व मंत्री व विधायक राजेंद्र शुक्ला घायलों की जानकारी लेने पहुंचे थे. बस हादसे में मरने वालों की संख्या 12 हो गई थी.

About bheldn

Check Also

अपनी ही तस्वीर देखकर चौंक जाती थीं इंदौर की महिलाएं, सहेली का पति हर के साथ खेलता बारी-बारी ‘डर्टी गेम’

इंदौर परदेशीपुरा पुलिस ने रविवार को शाजापुर से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। वह …