अतीकवा से मिल गवा रहा उमेशवा… उमेश पाल के घर पहुंची MLA पूजा पाल से महिलाओं की नोंकझोक

प्रयागराज

विधायक राजू पाल की हत्या के चश्मदीद गवाह उमेश पाल की शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। उमेश के घर सांत्वना देने पहुंचीं राजू पाल की पत्नी और चायल की सपा विधायक पूजा पाल से उमेश पाल के घर की महिलाओं से विवाद हो गया। पूजा पाल और उमेश पाल के घर की महिलाओं के साथ विवाद के बाद हाथापाई की नौबत आ गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। उमेश की बहन ने पूजा पाल को अपने घर में देखते हुए कहा, ‘लोग कहते थे कि उमेश्वा अतीक से मिल गया है।’ इतना सुनते ही पूजा पाल की उमेश की बहन के साथ तीखी नोकझोंक हो गई।

‘मैं ऐसे पल पर आईं हूं जब…
इस पर पूजा पाल ने कहा, ‘मैं ऐसे पल पर आईं हूं जब इन सब बातों को करने का कोई फायदा नहीं है।’ इस पर उमेश की बहन ने पलटवार करते हुए कहा, मैं किसी का नाम लेकर नहीं कह रही हूं।’ इसके बाद दोनों महिलाओं के बीच तीखी बहसबाजी शुरू हो गई। पुलिस को हस्तक्षेप कर मामले को शांत कराना पड़ा।

कौन हैं विधायक पूजा पाल
आपको बता दें कि पूजा पाल के पति राजू पाल की हत्या 2005 में कर दी गई थी। पति की हत्या से नौ दिन पहले ही उनकी शादी हुई थी। हत्या के समय राजू पाल बसपा से विधायक थे, उन्होंने माफिया अतीक अहमद के भाई को उपचुनाव में हराया था। इस हत्याकांड का आरोप अतीक अहमद और उसके भाई पर लगा था। पति की मौत के बाद पूजा पाल ने राजनीति में कदम रखा था। बसपा सुप्रीमो मायावती ने खुद प्रयागराज पहुंचकर उन्हें विधानसभा का टिकट दिया था। इस समय पूजा पाल कौशांबी की चायल विधानसभा सीट से सपा की विधायक हैं।

About bheldn

Check Also

स्लॉटर हाउस में अमानवीय स्थिति, दबिश देकर पुलिस ने 57 नाबालिग बच्चों का किया रेस्क्यू

गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की क्राइम ब्रांच पुलिस और थाना मसूरी पुलिस की संयुक्त …