‘…शॉर्टकट के जरिए पैसा कमाती हैं’, शहनाज पर भड़कीं सोना महापात्रा, हुईं ट्रोल

बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा एक बार फिर सुर्खियों में आ चुकी हैं. सोना महापात्रा ने शहनाज गिल के खिलाफ एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट के लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. जानते हैं कि आखिर पूरा मामला है क्या.

शहनाज गिल पर भड़कीं सोना मोहापात्रा
सोना महापात्रा उन सेलेब्स में हैं, जो हमेशा ही अपनी बेबाक राय रखती दिखती हैं. इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर शहनाज गिल को लेकर राय रखी. हाल ही में शहनाज गिल एक इवेंट में पहुंचीं थीं, जहां उन्हें गाने के लिए कहा गया. इस दौरान शहनाज को अजान की आवाज सुनाई दी और वो चुप हो गईं. शहनाज के इस एक्ट के लिए लोगों ने उनकी खूब तारीफ की.

इसके बाद सोना महापात्रा को वो दिन याद आया जब शहनाज गिल ने बिग बॉस 16 में पहुंचे साजिद खान को सपोर्ट किया. सोना महापात्रा लिखती हैं कि एक यौन शोषण के अपराधी को नेशनल टीवी पर दिखाया गया. काश वो अपनी बहनों की थोड़ी इज्जत रखतीं. सोना महापात्रा के इस ट्वीट के बाद इंटरनेट पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. यूजर्स का कहना है कि साजिद खान को सपोर्ट करने के लिए सिर्फ शहनाज को ही क्यों टारगेट किया जा रहा है? वहीं कई लोगों ने इसे सोना महापात्रा की जलन बताया.

चारो ओर से खुद को घिरा देखकर सोना महापात्रा ने फिर एक ट्वीट किया. सिंगर ने यूजर्स की बातों का जवाब देते हुए लिखा, प्यारे ट्रोल्स जैकलीन जैसी एक और एक्ट्रेस के लिए खड़े होने की कोशिश कर रहे हैं. मुझे नहीं पता कि शहनाज का एक खास टैलेंट क्या है? अभी के लिए तो वो बस एक टीवी रियलिटी शो के अलावा कुछ भी नहीं हैं. मैं उन महिलाओं के को जानती हूं जो शॉर्टकट के जरिए अच्छा पैसा कमाती हैं.

सोना महापात्रा के दूसरे ट्वीट पर भी फैंस ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया है. फैंस का कह रहे हैं कि शहनाज के नाम पर पॉपुलैरिटी लेना बंद कर दें. वहीं सोना महापात्रा के ट्वीट पर अब तक शहनाज गिल का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. देखना होगा कि शहनाज सिंगर की बात का किस तरह जवाब देती हैं.

About bheldn

Check Also

भारत के लिए पहली बार टी20 विश्व कप में खेलेंगे ये 3 खिलाड़ी, बैटिंग मच जाएगा कोहराम!

​आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम अमेरिका के लिए रवाना हो चुकी है। …