‘मोदीजी आपने अच्छा नहीं किया, ईश्वर भी माफ नहीं करेगा…’, सिसोदिया की गिरफ्तारी पर संजय

नई दिल्ली,

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को शराब घोटाला मामले में सीबीआई ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया. सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए बुलाया था. 8 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद सीबीआई ने उन्हें अरेस्ट कर लिया. सिसोदिया की गिरफ़्तारी के बाद पॉलिटिकल रिएक्शन भी आने लगे हैं. आम आदमी पार्टी अब आग बबूला हो गई है. गिरफ्तारी पर आप नेता राघव चड्ढा ने कहा कि जेल के ताले टूटेंगे मनीष सिसोदिया छूटेंगे.

आप नेता और सांसद संजय सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “मनीष सिसोदिया की गिरफ़्तारी तानाशाही की इंतेहा है. आपने एक नेक इंसान और सर्वश्रेष्ठ शिक्षा मंत्री को गिरफ़्तार करके अच्छा नहीं किया. मोदी जी, भगवान भी आपको माफ़ नहीं करेगा. एक दिन आपकी तानाशाही का अंत ज़रूर होगा मोदी जी.”

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि मोदीजी, आपके जुर्म हमारे हौसले कम नहीं कर सकते. संजय सिंह ने कहा कि मनीष सिसोदिया दिल्ली के लाखों बच्चों को अच्छी शिक्षा दे रहे हैं. आपके मित्र अडानी लाखों करोड़ का घोटाला कर रहे हैं. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि हिम्मत है तो अडानी पर कार्रवाई करके दिखाओ.

वही वरिष्ठ आप नेता एवं दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा कि वाह मोदी जी वाह !अडानी से यारी, मनीष सिसोदिया की गिरफ़्तारी। इस महान कार्य के लिये देश आपको ज़रूर याद रखेगा। सत्ता के दम पर आप दमन कर सकते हो, सच की आवाज़ को नहीं दबा सकते।

सिर पे कफन बांध के निकले हैं- सिसोदिया
आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के बयान का पोस्टर जारी किया है. दो पन्ने के इस बयान वाले पोस्टर पर मनीष सिसोदिया की तस्वीर भी छपी है. मनीष सिसोदिया के इस पोस्टर में उनकी ओर से लिखा है कि हमें इन फर्जी केसों से डर नहीं लगता. हमें जेल जाने से डर नहीं लगता. हम भगत सिंह और बाबा साहेब के अनुयायी हैं. सिर पर कफन बांधकर निकले हैं.

मनीष बेक़सूर, हमारे हौसले और बढ़ेंगे, संघर्ष और मज़बूत होगा
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मनीष बेक़सूर हैं. उनकी गिरफ्तारी गंदी राजनीति है. मनीष की गिरफ्तारी से लोगों में बहुत रोष है. लोग सब देख रहे हैं. लोगों को सब समझ आ रहा है. लोग इसका जवाब देंगे. इस से हमारे हौसले और बढ़ेंगे. हमारा संघर्ष और मज़बूत होगा.

हिम्मत है तो अडानी पर कार्रवाई करके दिखाओ
राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि मोदीजी, आपके जुर्म हमारे हौसले कम नहीं कर सकते. संजय सिंह ने कहा कि मनीष सिसोदिया दिल्ली के लाखों बच्चों को अच्छी शिक्षा दे रहे हैं. आपके मित्र अडानी लाखों करोड़ का घोटाला कर रहे हैं. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि हिम्मत है तो अडानी पर कार्रवाई करके दिखाओ.

वहीं बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने मनीष सिसोदिया की गिरफ़्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी पर शायराना अंदाज में निशाना साधा है। गौतम गंभीर ने ट्वीट कर लिखा, “गुनाह करके कहाँ जाओगे ग़ालिब, ये ज़मीं ये आसमां सब ‘AAP’ ही का तो है।” वहीं मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी बीजेपी पर हमलावर है।आम आदमी पार्टी लगातार कह रही है कि गिरफ्तारी सीबीआई ने नहीं, बल्कि बीजेपी ने कराई है।

कुछ देर में शराब का शराब, पानी का पानी हो जाएगा: तजिंदर पाल बग्गा
बीजेपी नेता तजिंदर पाल बग्गा ने ट्वीट करते हुए अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा, “कहते थे मेरे किसी भी व्यक्ति पर अगर कोई आरोप लगता है तो मैं उसे तुरंत बर्खास्त कर दूंगा. अब देखते हैं केजरीवाल कोई कार्रवाई करते हैं या वो भी इस शराब की दलाली में हिस्सेदार हैं. कुछ देर में शराब का शराब, पानी का पानी हो जाएगा.”

‘अगला नंबर केजरीवाल का’, सिसोदिया की गिरफ्तारी पर कपिल मिश्रा
सिसोदिया की गिरफ्तारी पर कपिल मिश्रा ने कहा, “आख़िरकार शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया भी गिरफ्तार. शराब से बर्बाद हुए परिवारों के माता बहनों की हाय लगी मनीष सिसोदिया को. सत्येंद्र जैन के बाद केजरीवाल का एक और भ्रष्ट मंत्री जेल में. मैं शुरू से कह रहा हूं केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन जेल जाएंगे. इनमें से दो लोग जेल जा चुके, अगला नंबर केजरीवाल का है.

देश चाहता था कि पीएम मोदी अडानी को गिरफ्तार करें
आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री राजशेखर रेड्डी Y. S. Rajasekhara Reddy ने कहा, देश चाहता था कि पीएम मोदी अडानी को गिरफ्तार करें और सबका ध्यान हटाने के लिए उन्होंने मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करना चुना.

CBI ने फ़र्ज़ी केस में गिरफ्तार किया: गोपाल राय
दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने ट्वीट किया, आप दिल्ली के लाखों बच्चों का भविष्य संवारने वाले शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को BJP की CBI ने फ़र्ज़ी केस में गिरफ्तार किया. यह लोकतंत्र के लिए काला दिन है.

जैसी करनी, वैसी भरनी
बीजेपी नेता विजय गोयल ने सिसोदिया की गिरफ्तारी को जैसी करनी, वैसी भरनी बताया. उन्होंने ट्वीट किया, जैसी करनी वैसी भरनी.

आप ने बताया काला दिन
आम आदमी पार्टी ने ट्वीट कर इसे लोकतंत्र के लिए काला दिन बताया है. आप ने ट्वीट किया “लोकतंत्र के लिए काला दिन! BJP की CBI ने लाखों बच्चों का भविष्य संवारने वाले दुनिया के सर्वश्रेष्ठ शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को फ़र्ज़ी Case में Arrest किया. BJP ने ये गिरफ्तारी राजनीतिक द्वैष के चलते की है.”

सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं
आप विधायक संजीव झा ने कहा कि सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं! उन्होंने ट्वीट किया, सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं! मनीष सिसोदिया को परेशान तो कर सकते हैं पीएम मोदी पर पराजित नहीं! मनीष ने देश को बताया कि कैसे सरकारी स्कूल को भी विश्वस्तरीय बनाया जा सकता है. दिन-रात दिल्ली के बच्चों की चिंता करने वाले मनीष को गिरफ्तार करना तानाशाही है.

अडानी से यारी, सिसोदिया की गिरफ़्तारी
संजीव झा ने लिखा, वाह मोदी जी वाह ! अडानी से यारी, सिसोदिया की गिरफ्तारी.

About bheldn

Check Also

‘राजस्थान में दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या’, पूर्व CM गहलोत बोले- सरकार ‘इमेज मेकिंग में व्यस्त हैं…

झुंझुनूं राजस्थान के झुंझुनूं जिले में शराब माफियाओं की ओर से एक शख्स की पीट …