मशहूर मॉडल का बेरहमी से मर्डर, फ्रिज-सूप पॉट में मिले बॉडी पार्ट्स

नई दिल्ली,

सोशल मीडिया पर एक मॉडल की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं. उसके साथ जो हुआ, उससे सभी हैरान रह गए हैं. इस मॉडल का नाम एबी चोई था. जिनकी बेरहमी से हत्या कर दी गई है. मॉडल को मारने के बाद बाकायदा उनके शव के टुकड़े किए गए. एक फ्रिज में पैर मिले जबकि शरीर के बाकी हिस्से पुलिस को अब भी नहीं मिले हैं. ये मामला हांगकांग का है. इस मामले में पुलिस ने चोई के पूर्व पति और उनके रिश्तेदारों के खिलाफ हत्या के आरोप दर्ज किए हैं. 5 लोगों को अरेस्ट किया गया है.

पुलिस ने यह भी कहा कि उन्हें वहां रखे सूप के बर्तनों में शरीर के अवशेष मिले हैं. पुलिस ने बयान जारी करते हुए बताया कि हांगकांग की मॉडल एबी चोई की हत्या के मामले में उनके पूर्व ससुर और ससुर के बड़े भाई पर हत्या का आरोप लगा है. साथ ही उनकी पूर्व सास पर न्यायिक प्रक्रिया में बाधा पैदा करने का आरोप है. अधिकारियों ने मॉडल के 28 साल के पूर्व पति को शनिवार को गिरफ्तार किया था. मॉडल कई दिनों से लापता थीं. किसी को नहीं पता था कि वह कहां गई हैं.

कैसे हुआ मामले का खुलासा?
इस मामले का खुलासा उस वक्त हुआ, जब पुलिस अधिकारियों को शुक्रवार को हांगकांग के ताई पो गांव से उनके शव के टुकड़े मिले. ये फ्रिज गांव के ही एक मकान में रखा था. पुलिस अधीक्षक एलन चुंग ने शनिवार को कहा कि इस मकान से दूसरे सामान भी बरामद किए गए हैं. इसमें मीट ग्राइंडर, आरी, रेनकोट, दस्ताने और मास्क शामिल हैं. जांच करने पर पता चला कि एबी चोई का अपने पूर्व पति और उसके परिवार के साथ वित्तीय विवाद चल रहा था.

पुलिस को फ्रिज में एक महिला के कटे हुए पैर मिले थे. तब तक ये साफ नहीं था कि ये पैर चोई के ही हैं, या किसी और महिला के हैं. लेकिन जब तलाशी ली गई तो मकान से चोई का पहचान पत्र, क्रेडिट कार्ड और दूसरा सामान भी मिला. इससे ये पुष्टि हो गई कि कटे हुए पैर उनके ही हैं. घटनास्थल से चोई का सिर, धड़ और हाथ नहीं मिले हैं. पुलिस अभी इन हिस्सों की तलाश कर रही है.

About bheldn

Check Also

मोदी जी की प्रोपेगैंडा मशीनरी दुनिया में अव्वल, लेकिन अब जनता जागरूकः प्रियंका गांधी

नई दिल्ली, लोकसभा चुनाव के चार चरणों का मतदान संपन्न हो गया है. पांचवें चरण …