‘मुझे दे दो CBI, 2 घंटे में मोदी-अडानी होंगे गिरफ्तार’: मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर भड़के संजय सिंह

नई दिल्ली

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी का विरोध प्रदर्शन जारी है। इसी बीच AAP के राज्य सभा सांसद संजय ने केंद्र की बीजेपी पर सरकार पर तानाशाही रवैये का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की छवि खराब करने की कोशिश कर रही है। संजय सिंह ने दावा किया अगर मुझे सीबीआई और ईडी दे दो तो दो घंटे के भीतर मोदी-अडानी और अमित शाह गिरफ्तार होंगे।

दिल्ली शराब नीति मामले में सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए गए सिसोदिया के समर्थन में रविवार को सीबीआई कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करने के लिए सिंह और आप के अन्य नेताओं को घंटों पूछताछ के बाद हिरासत में लिया गया था। अपनी रिहाई के बाद ANI से बात करते हुए संजय सिंह ने आरोप लगाया कि भाजपा दिल्ली के सीएम को बदनाम करने का प्रयास कर रही है, लेकिव केजरीवाल और उनकी पार्टी का नाम खराब करने के बीजेपी के सभी प्रयास विफल हो जाएंगे।

‘पीएम मोदी की तानाशाही का अंत होगा’
आप सांसद ने कहा कि जल्द ही पीएम मोदी की तानाशाही का अंत होगा। उन्होंने देश के सबसे लोकप्रिय शिक्षा मंत्री (मनीष सिसोदिया) को गिरफ्तार किया। वह अरविंद केजरीवाल को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इस तरह की हरकतों से उनकी छवि पर कोई असर नहीं पड़ेगा। यह एक कायराना हरकत थी।संजय सिंह ने कहा, “मुझे ईडी और सीबीआई दो, मैं दो घंटे के भीतर मोदी, अमित शाह और अडानी को गिरफ्तार कर लूंगा। जब आपके पास जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करने की शक्ति होगी तो आप कुछ भी कर सकते हैं।”

‘देश में PM MODI ने अघोषित आपातकाल लागू किया’
AAP के ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा गया है, ‘ देश में PM MODI ने अघोषित आपातकाल लागू किया। मोदी की पुलिस AAP मुख्यालय के अंदर घुसकर कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले रही है। ये भारतीय लोकतंत्र के इतिहास में काला दिन है। जब पीएम मोदी कायरों की तरह सरकारी तंत्र के दम पर विरोधियों को कुचलने निकले हैं। भाजपा की दिल्ली पुलिस अब दिल्ली में आप कार्यालय में घुसकर शांतिपूर्ण प्रदर्शन करते कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर रही है। मोदी दी, ये तानाशाही नहीं चलेगी। हिम्मत है तो अडानी को गिरफ्तार करके दिखाओ जिसको सब कुछ दे दिया।

दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने कहा कि मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी और अडानी के साथ भाजपा की दोस्ती ऐसे मुद्दे हैं, जिन्हें बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। भले ही वे (भाजपा) हमारे सभी मंत्रियों को गिरफ्तार कर लें, हमारी सरकार अपना काम करेगी। दिल्ली के स्पेशल सीपी (एलएंडओ) दीपेंद्र पाठक ने कहा कि कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पर्याप्त इंतजाम किए गए हैं। उन्होंने कहा, कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जमीनी स्तर पर प्रभावी और मजबूत पुलिस व्यवस्था है।

About bheldn

Check Also

सावधान! अयोध्या में सक्रिय है ये शातिर गैंग, राम मंदिर दर्शन के लिए जाते वक्त रहें सतर्क

अयोध्या, अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के साथ चौतरफा विकास हो रहा है. यहां …