राजस्थानः पति-पत्नी ने पांच बच्चों के साथ नहर में लगाई छलांग, सभी के शव बरामद

जालोर,

राजस्थान के जालोर में एक दंपत्ति ने अपने पांच बच्चों के साथ नहर में छलांग लगा दी. घटना की सूचना मिलने के बाद सांचौर पुलिस व उपखंड अधिकारी मौके पर पहुंचे और खोजबीन शुरू की. पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से खोजबीन शुरू की और सभी के शव बरामद कर लिए. रेस्क्यू के लिए जोधपुर से SDRF का दल भी बुलाया गया.

पुलिस थाना सांचौर के थानाधिकारी निरंजन प्रतापसिंह के अनुसार, जाणवी ग्राम पंचायत के गलीफा गांव के 32 वर्षीय शंकरलाल पुत्र खेमाराम कोली अपनी पत्नी बादली और तीन बेटियां व दो बेटों के साथ अपने घर से 20 किलोमीटर दूर सिद्धेश्वर गांव पहुंचा. यहां वह पत्नी और बच्चों के साथ नहर में कूद गया.

सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खोजबीन शुरू की. सभी के शव बाहर निकाल लिए गए हैं. जाणवी के पूर्व सरपंच मंगलसिंह ने बताया कि शंकरलाल कोली कुछ समय से पास के गांव में रहकर खेती का काम कर रहा था. वहीं परिजनों का कहना है कि आपसी मनमुटाव के चलते दंपत्ति बच्चों के साथ नहर में कूद गए.

परिजन बोले- पति-पत्नी के बीच चल रहा था आपसी मनमुटाव
दंपत्ति के परिजन बाबूलाल कोली ने पुलिस को बताया है कि शंकरलाल और उसकी पत्नी के बीच कुछ समय से किसी बात को लेकर मनमुटाव चल रहा था. मंगलवार को दोनों के बीच झगड़ा हुआ. इसके बाद वे सांचौर जाने की बात कहकर बस में बैठ गए. इसके बाद जब वे देर रात तक घर नहीं लौटे तो बुधवार को परिजनों ने उन्हें ढूंढ़ना शुरू किया. इसमें पता चला कि वे सिद्धेश्वर के पास बस से उतरकर नहर किनारे देखे गए थे.

About bheldn

Check Also

सीएम की बात नहीं मान रहे केके पाठक… विपक्ष ने खोला ACS के खिलाफ मोर्चा तो झल्ला गए नीतीश

पटना बिहार शिक्षा विभाग की ओर से जारी एक लेटर को लेकर बिहार में सियासी …