Ujjain: नकल रोकने पर नकाबपोश बदमाशों ने असिस्टेंट प्रोफेसर को पीटा, केस दर्ज

उज्जैन ,

मध्य प्रदेश के उज्जैन में नकल रोकने पर एक प्रोफेसर की पिटाई का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद सभी आरोपी फरार हो गए और पुलिस उनकी तलाश में जुटी गई. पीड़ित असिस्टेंट प्रोफेसर ईश्वर नारायण शर्मा ने बताया कि बीए एलएलबी की परीक्षा में उनकी ड्यूटी लगी है. मंगलवार को एलएलबी फर्स्ट सेमेस्टर का एग्जाम था. इस दौरान कुछ अनजान युवक मोबाइल के साथ कॉलेज में घुसने की कोशिश कर रहे थे और उन्हें गेट के बाहर ही रोक दिया. ऐसी आशंका है कि आरोपी किसी छात्र को नकल करवाने जा रहे थे.

पीड़ित प्रोफेसर ने बताया कि इस बीच कुछ छात्र वॉशरूम में किताब लाकर नकल कर रहे थे, उनसे किताब लेनी चाही, तो उन्होंने धमकी दे दी. इसके बाद शाम को पेपर खत्म होने के बाद स्टाफ के साथ बाहर निकले, तो तीन चार नकाबपोश युवकों ने घेर कर हमला कर दिया. आरोपी लगातार लात-घूंसों से उन्हें लागातार मारते रहे. जिससे उनकी आंख और गाल पर चोट आई है. इसके बाद स्थानीय थाने में माला दर्ज कराया.

प्रोफेसर शर्मा का कहना है कि इससे पहले भी यहां एक प्रोफेसर को धमकी मिल चुकी है, बावजूद इसके सुरक्षा के उपाय नहीं किए गए. इतना बड़ा कॉलेज कैंपस है, लेकिन न सीसीटीवी हैं और न सुरक्षा गार्ड मौजूद रहता है. पीड़ित प्रोफेसर की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बात दें, इंदौर में एक प्राइवेट बीएम कॉलेज के पूर्व छात्र ने 54 वर्षीय महिला प्राचार्य पर कथित तौर पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी.

About bheldn

Check Also

लोकसभा चुनाव से पहले सिंधिया और केपी यादव के बीच ‘ठनी’, पासपोर्ट केंद्र को लेकर रार

गुना , गुना में पासपोर्ट सेवा केंद्र लोकार्पण को लेकर अब विवाद शुरू हो गया …