कोहली को प्रपोज करने वाली अंग्रेज बैटर ने की गर्लफ्रेंड से सगाई, अर्जुन तेंदुलकर से भी जुड़ा था नाम

नई दिल्ली

इंग्लैंड की स्टार महिला क्रिकेटर डेनियल वायट ने लंबे समय के तक गर्लफ्रेंड जॉर्जी हॉज को डेट करने के बाद इंगेजमेंट कर लिया । उन्होंने 3 मार्च को इंस्टाग्राम पर रोमांटिक फोटो शेयर करके इसकी जानकारी दी। जॉर्जी हॉज पेशे से फुटबॉल एजेंट हैं। वह सीएए बेस की फुटबॉल महिला टीम की प्रमुख हैं। दोनों 2019 यानी पिछले 4 साल से रिलेशनशिप में थीं। दोनों लंदन में रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ फोटो शेयर करती हैं।

बता दें कि डेनियल वायट ने टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली को प्रपोज किया था। इसके अलावा मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के साथ उनकी फोटो ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। हाल ही में वुमेंस प्रीमियर लीग 2023 (WPL 2023) के ऑक्शन में अनसोल्ड रही थीं। साल 2014 में बांग्लादेश में टी20 वर्ल्ड कप के दौरान वायट ने ट्विट करके लिखा था, “कोहली मैरी मी।”

डेनियल वायट का अर्जुन तेंदुलकर के साथ फोटो वायरल हुआ था
जून 2022 में डेनियल वायट का अर्जुन तेंदुलकर के साथ फोटो वायरल हुआ था। दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं और लंच डेट पर गए थे। डेनियल वायट इंग्लैंड की ऑलराउंडर हैं। वह इंग्लैंड में ससेक्स, सदर्न वाइपर और सदर्न ब्रेव के लिए पेशेवर क्रिकेट खेलती हैं। उन्होंने मार्च 2010 में इंग्लैंड के लिए पदार्पण किया और 2005 में अपना पेशेवर करियर शुरू करने के बाद से अब तक 99 वनडे मैच और 303 टी20 मैच खेल चुकी हैं। वायट सुपरनोवा और मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए भी खेल चुकी हैं।

वुमेंस प्रीमियर लीग 2023 (WPL 2023) से पहले हुए ऑक्शन में डेनियल वायट अनसोल्ड रही थीं। इसके बाद वह काफी निराश थीं। उन्होंने बेस प्राइस 50 लाख रुपये रखा था। उन्होंने ट्वीट करके कहा, “डब्ल्यूपीएल में खेलने का सपना था। दिल टूट गया। चुने गए सभी लोगों को बधाई। भारत क्रिकेट खेलने के लिए एक शानदार जगह है।”

About bheldn

Check Also

11 चौके, 8 छक्के… जड़ी इंटरनेशनल T20 की फास्टेस्ट सेंचुरी, रोहित से भी भयानक बैटर

नई दिल्ली: कहते हैं विश्व क्रिकेट सूरमाओं से भरा पड़ा है और यहां रिकॉर्ड बनते …