क्यों बेटी की बात करने से डरते हैं रणबीर कपूर? बोले- पहली बार हुआ ऐसा एहसास

रणबीर कपूर पिछले काफी समय से अपनी शादी और बच्चे की वजह से चर्चा में चल रहे हैं. नवंबर 2022 में ही रणबीर और उनकी पत्नी आलिया भट्ट ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था. बेटी के जन्म के बाद से रणबीर काफी खुश हैं. इन दिनों एकत्र अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को प्रमोट करने में लगे हैं. ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान उनसे बेटी राहा को लेकर सवाल किया गया.

पिता बनने पर रणबीर ने कही ये बात
रणबीर कपूर ने कहा कि वो अपनी बेटी को लेकर अपने प्यार के बारे में बात करने से डरते हैं. उनका कहना है कि बेटी  ने उनकी जिंदगी में जो खुशियां भरी हैं उसका मुकाबला कोई इंसान, फिल्म या कुछ और नहीं कर सकता. रणबीर कपूर ने कहा, ‘अब कुछ मतलब नहीं रखता, और सबकुछ मतलब रखता, सब एक साथ हो रहा है. मुझे इस बारे में बात करने में भी डर लगता है, क्योंकि आपके अंदर इतना प्यार भरा है. आपके अंदर एक अजीब-सा डर होता है. क्या ये डर कभी जाएगा?’

उन्होंने आगे कहा, ‘लेकिन मैं समझता था कि ये एक चीज है जो मेरे साथ हमेशा रहेगी, मरते दम तक मेरे साथ रहेगी. मैं जितनी खुशी, प्यार और शुक्रगुजार महसूस करता हूं, मैंने कभी उसे किसी भी चीज, इंसान, फिल्म या प्रोफेशनल चीज के लिए नहीं महसूस नहीं किया.’

अप्रैल 2022 में हुई थी शादी
रणबीर कपूर ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट से अप्रैल 2022 में शादी की थी. इस शादी में दोनों के परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. आलिया-रणबीर की शादी एक्टर के मुंबई स्थित घर वास्तु में संपन्न हुई थी. जून 2022 में आलिया ने ऐलान किया था कि वो मां बनने वाली हैं. 6 नवंबर 2022 को कपल के घर बेटी राहा का जन्म हुआ.

इन फिल्मों में आएंगे नजर
जल्द ही रणबीर कपूर, डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर होंगी. 8 मार्च को ये रोमांटिक कॉमेडी फिल्म रिलीज हो रही है. इसके अलावा एक्टर के पास साउथ डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ भी है. इसमें उनके साथ अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल नजर आएंगे.

About bheldn

Check Also

एक दूजे के हुए रकुलप्रीत और जैकी भगनानी, करीबी दोस्तों और परिवार के बीच लिए सात फेरे

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध चुके हैं। …