बंद कमरे में बीजेपी के पांच नेताओं के साथ नीतीश कुमार, जानें क्या चल रहा है

पटना

बिहार में तमिलनाडु पर सियासत जारी है। बिहार के मजदूरों की पिटाई और हत्या के मामले को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने सामने हैं। बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव इसे झूठी खबर बता रहे हैं तो वहीं बीजेपी नेता इस मुद्दे पर सरकार को घेर रही है। शुक्रवार को बिहार विधानसभा में इस मुद्दे को लेकर जमकर हंगामा हुआ। बीजेपी विधायकों की बात नहीं सुनी गई तो वे सदन से बाहर निकल गए। इसके बाद नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा के नेतृत्व में बीजेपी के पांच नेता सीएम नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे। नीतीश कुमार बीजेपी नेताओं से बंद कमरे में बात की। बैठक से बाहर निकले बीजेपी नेताओं ने कहा कि बात हो गई है। मुख्यमंत्री हमारी बात मान गए हैं।

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने क्या कहा
बाहर आने के बाद नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार से बीजेपी विधानमंडल दल के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की। मुख्यमंत्री से मांग की गई है कि एक सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल और अधिकारियों की एक टीम तमिलनाडु भेजी जाए। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि तमिलनाडु में मजदूरों की हत्या हो रही है। बिहारियों को मारा जा रहा है। कई मजदूर वहां फंसे हैं। सभी को बिहार सुरक्षित लाने की व्यवस्था की जाए।

मान गए सीएम नीतीश कुमार
नेता प्रतिपक्ष ने बताया कि बातचीत के दौरान ही सीएम नीतीश कुमार डीजीपी औरएस भट्टी और चीफ सेक्रेटरी आमिर सुबहानी को बुलाया। हमलोगों के सामने ही अधिकारियों की टीम 4 मार्च को ही तमिलनाडु जाएगी। विजय सिन्हा ने कहा कि सीएम नीतीश ने आश्वासन दिया है कि वह तमिलनाडु के सीएम से बात करेंगे।

तेजस्वी यादव की राय अलग
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तमिलनाडु के मुद्दे पर बीजेपी के साथ हैं, तो वहीं तेजस्वी यादव की राय अलग है। शुक्रवार को तेजस्वी यादव ने सदन में साफ-साफ कहा कि तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों की हत्या नहीं हुई है। तेजस्वी यादव ने कहा कि तमिलनाडु पुलिस ने कहा है कि सभी वायरल वीडियो फर्जी है। अगर बीजेपी विधायकों को विश्वास नहीं है तो केंद्र सरकार से जांच करवा लें।

About bheldn

Check Also

किसान आंदोलन में उपद्रव मचाने वालों के रद्द होंगे पासपोर्ट-वीजा! एक्शन में हरियाणा पुलिस

चंडीगढ़, इस बार किसान आंदोलन में हिस्सा लेने वाले युवा किसानों के लिए हरियाणा सरकार …