हार्ट अटैक के बाद सुष्मिता सेन को हुआ वायरल, इंस्टा लाइव में हुईं इमोशनल, बोलीं- 95% थी ब्लॉकेज

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने हाल में ही खुलासा किया था कि उन्हें हार्ट अटैक पड़ा। अचानक एक्ट्रेस के बारे में ऐसा सब सुन उनके फैंस शॉक्ड हो गए। अब पहली बार सुष्मिता सेन ने लाइव आकर अपनी हालत दिखाई। उन्होंने उन सभी का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने उनकी सलामती की दुआएं की। उन्होंने बताया कि वह अब ठीक है। आजकल उन्हें वायरल हुआ है और इसीलिए गला खराब है। थोड़ी तबीयत ठीक नहीं है। आइए दिखाते हैं सुष्मिता सेन अब कैसी हैं। उन्होंने अपना हेल्थ अपडेट देते हुए क्या क्या बातें कहीं।

सुष्मिता सेन ने कहा कि इन दिनों मुझे बहुत से लोगों ने हाल पूछा। सभी का बहुत शुक्रिया। सभी ने बहुत मैसेज कॉल किए। मेरी सलामती के लिए दुआएं किए। उन सभी को थैंक्यू। मुझे ये सब देखकर बहुत अच्छा लगा। मिस्टर और मिसेज माधवानी, सिया, पंकज से लेकर कई के नाम भी उन्होंने इस लाइव में लिए। साथ ही फैमिली और डॉक्टरों की टीम का भी शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि मैं उन लोगों का भी शुक्रिया जिन्होंने मेरी प्राइवेसी का ध्यान रखा।

आंखों में आया पानी
इंस्टाग्राम लाइव के दौरान सुष्मिता सेन की आंखों में पानी भी आ गया। वह टिशु पेपर की मदद से आंखें साफ करती हैं। उन्होंने कहा कि जब वह ननावती अस्पताल में भर्ती थीं तो किसी को भी ये नहीं पता चलने दिया गया कि मैं वहां भर्ती हूं। मैं नहीं चाहती थी सब को उस समय पता चले। इसीलिए उन्होंने डॉक्टरों के साथ साथ सिक्योरिटी और स्टाफ का शुक्रिया अदा किया।

आर्या 3 के सेट पर लौटेंगी जल्द
सुष्मिता सेन ने कहा कि फैंस के इतने सारे हार्ट्स मुझे मिले हैं। मैं जल्द ठीक होकर आर्या 3 के सेट पर आउंगी। अगर आप अपनी जिंदगी से प्यार करते हो तो ख्याल रखे। जिंदगी में ये सब चलता है। ये नहीं तो कुछ और होगा।

जिम और वर्कआउट से मिला फायदा
सुष्मिता सेन ने जिम और वर्कआउट का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि उनका फिटनेस का फायदा मिला। 95 फीसदी हार्ट में ब्लॉकेज हो गया था। मगर जिम, वर्कआउट और हेल्दी लाइफस्टाइल की वजह से उन्हें रिकवर होने में मदद मिली है। उन्होंने कहा कि आजकल बहुत सारे यंग लोगों को हार्ट अटैक आ रहा है। मैं तो उन सभी से कहना चाहती हूं कि सब अपना ख्याल रखें खुद को मॉनिटर करते रहें।

About bheldn

Check Also

रेडियो की आवाज रहे अमीन सयानी का हार्ट अटैक से निधन, मुंबई में ली आखिरी सांस

एंटरटेनमेंट की दुनिया में एक बार फिर सन्नाटा छा गया है. रेडियो की दुनिया में …