Delhi: पुलिस स्टेशन की छत से कूदकर शख्स ने किया सुसाइड, एक पुलिसकर्मी सस्पेंड

नई दिल्ली ,

सेंट्रल दिल्ली के कमला मार्केट थाने की तीसरी मंजिल से एक शख्स ने छलांग लगा दी. आनन-फानन उसे एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां उसने दम तोड़ दिया. इस मामले में डीसीपी ऑफिस के प्रवक्ता ने बताया कि इस संबंध में संबंधित अधिकारियों को सूचना भेज दी गई है. साथ ही हेड कांस्टेबल अजीत सिंह को निलंबित कर दिया गया है और विभागीय कार्रवाई की जा रही है.

गौरतलब है कि कमला मार्केट थाने की तीसरी मंजिल पर आज दोपहर करीब 3 बजे एक व्यक्ति चढ़ गया. इसके बाद वो घूमते हुए रेलिंग कूदकर छज्जे पर आ गया. ग्राउंड फ्लोर पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसकी गतिविधि देखते हुए नीचे न कूदने के लिए कहा, लेकिन उसने तीसरी मंजिल से ही छलांग लगा दी. पुलिस ने तुरंत उसे अस्पताल में भर्ती कराया. यहां उसने दम तोड़ दिया.

पूछताछ के लिए उसे थाने लाया गया था
मृतक की पहचान आनंद वर्मा (45 साल) पुत्र टीकम सिंह निवासी उत्तम नगर, दिल्ली के रूप में हुई. ये बात सामने आई है कि आनंद के खिलाफ थाना कमला मार्केट में तैनात हेड कांस्टेबल अजीत सिंह ने नौकरी दिलाने के नाम पर 14 लाख की ठगी का केस दर्ज कराया गया था. इसी मामले में अजीत सिंह द्वारा पूछताछ के लिए उसे पुलिस थाने लाया गया था.

हेड कांस्टेबल अजीत सिंह का बयान
हेड कांस्टेबल अजीत सिंह के अनुसार, पैसे वापस करने के आश्वासन पर आनंद को प्रारंभिक पूछताछ के बाद छोड़ दिया था. शाम सवा चार बजे अस्पताल से सूचना मिली कि उसकी मौत हो गई है.

About bheldn

Check Also

‘मर्जी से दुकान के बाहर नाम लिखने से नहीं रोका, बस किसी को मजबूर नहीं कर सकते’ नेमप्लेट विवाद पर SC ने कहा

नई दिल्ली, कांवड़ यात्रा रूट पर दुकानों और भोजनालयों के लिए नेमप्लेट विवाद पर शुक्रवार …