सपा नेता ने शेयर की अतीक अहमद और नंदी की तस्वीर, पूछा- अपने मंत्री के घर कब बुलडोजर चलाएंगे यूपी सीएम?

लखनऊ

प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही बाहुबली अतीक अहमद सुर्खियों में है। इस बीच अतीक अहमद की बहन ने योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री नंद गोपाल नंदी पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं, सपा नेता आईपी सिंह ने अतीक अहमद के साथ नंद गोपाल नंदी की पुरानी तस्वीर साझा करते हुए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से सवाल किया है।

सपा नेता ने शेयर की फोटो
समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने अतीक अहमद के हंसते हुए बात करते नंद गोपाल नंदी की एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए सवाल किया, ‘मुख्यमंत्री आदित्यनाथ जी के एक मंत्री अतीक अहमद की खिदमत करता हुआ। नैतिकता की बात करने वाले सीएम क्या अपने मंत्री के घर और संस्थानों पर बुलडोजर चलाएंगे? बीजेपी का चाल चरित्र और चिंतन देश के सामने हैं।’

इसके साथ उन्होंने सवाल किया कि 5 करोड़ रुपए हड़पने का गंभीर आरोप योगी जी के कैबिनेट मंत्री पर है। क्या नंदी को बर्खास्त करेंगे? क्या इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की संस्तुति होगी? सपा नेता द्वारा किए गए इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोगों ने अखिलेश यादव के उस बयान को साझा किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि फोटो किसी की भी किसी के साथ हो सकती है।

अतीक अहमद की पत्नी आयशा नूरी ने नंदी पर आरोप लगाया कि उन्होंने अतीक अहमद से 5 करोड़ रुपए उधार लिए हैं लेकिन उसे अब वापस नहीं कर रहे हैं। अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का नाम उमेश पाल हत्याकांड में दर्ज होने पर आयशा ने कहा कि वह नहीं चाहते हैं कि शाइस्ता प्रयागराज से मेयर का चुनाव लड़े इसलिए उन्होंने साजिश की है।

जानकारी के लिए बता दें कि जब शाइस्ता से मीडिया कर्मियों द्वारा सवाल किया गया कि नंदी ने अतीक अहमद से 5 करोड़ रुपए क्यों लिए थे? इसके जवाब में अतीक अहमद की बहन ने कहा कि उन्हें इस विषय में कोई जानकारी नहीं है लेकिन जब शाइस्ता अतीक अहमद से गुजरात मिलने गई थी तो उन्होंने बताया था कि अतीक ने पैसे का जिक्र कर कहा था कि नंदी अब फोन नहीं उठा रहे हैं।

About bheldn

Check Also

‘नीतीश का NDA में लौटना नुकसानदेह’, दीपांकर भट्टाचार्य ने JDU-BJP दोस्ती को लेकर किया बड़ा खुलासा, सियासी हलचल तय

पटना भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) लिबरेशन के नेता दीपांकर भट्टाचार्य ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश …