बाप ने बीच रास्ते में जवान बेटे पर किए चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार, सालभर पहले ही जेल से आया है बाहर

मेरठ, लखनऊ

उत्तर प्रदेश में बाप द्वारा अपने जवान बेटे पर चाकू से प्रहार कर जान से मारने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, रविवार शाम को यूपी के बिजनौर में एक 50 साल के व्यक्ति ने अपने 20 साल के बेटे के ऊपर चाकू से हमला कर दिया और फिर फरार हो गया।

बिजनौर पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, आरोपी का नाम शाहिद है और उसके मृतक बेटे के नाम गुलफाम है। दोनों एकसाथ अपने गांव हाफिजपुर लौट रहे थे। इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हो गया। यह विवाद थोड़ी ही दूर में इतना ज्यादा बढ़ गया शाहिद ने चाकू से अपने बेटे पर हमला कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शाहिद ने पहला प्रहार अपने बेटे के पेट पर किया और फिर उसके कंधे पर चाकू मारा। इसके बाद शाहिद वहां से भाग निकला। घायल गुलफाम को किसी तरह अस्पताल पहुंचाया गया, जहां अत्यधिक खून बह जाने की वजह से उसकी मौत हो गई।

बिजनौर पुलिस के ग्रामीण कोतवाली पुलिस थाने के प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि शाहिद एक अपराधी है। उसके ऊपर पास के गांव की एक महिला की हत्या का आरोप भी है। वह पिछले साल ही जेल से बाहर आया है। उसकी पत्नी अपने मायके गई हुई थी। उसका बेटा गुलफाम भी वहीं था।

पुलिस अधिकारी सुनील कुमार ने आगे बताया कि शाहिद के साथ उसकी पत्नी मायके से नहीं लौटी जबकि उसका बेटा गुलफाम हाफिजपुर आने के लिए तैयार हो गया। नगीना के डीएसपी संग्राम सिंह ने बताया कि शाहिद के तीन बेटे मुंबई में काम करते हैं जबकि उसकी पत्नी अपने मायके में रहती है। शाहिद हिमाचल के किसी शहर में काम करता था, वह पिछले हफ्ते लौटा था। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दो टीम बनाई हैं।

About bheldn

Check Also

किसान आंदोलन में उपद्रव मचाने वालों के रद्द होंगे पासपोर्ट-वीजा! एक्शन में हरियाणा पुलिस

चंडीगढ़, इस बार किसान आंदोलन में हिस्सा लेने वाले युवा किसानों के लिए हरियाणा सरकार …