भीगे चुनर वाली रंग बरसे, जमकर नाचे कोहली, पीछे से गुलाल उड़ाते रहे रोहित शर्मा

अहमदाबाद

देश होली के रंग में रंग चुका है। भारतीय क्रिकेटर्स भी इससे अछूते नहीं है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट से पहले टीम इंडिया ने बस में ही होली मनाई। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में विराट कोहली, शुभमन गिल और रोहित शर्मा जमकर एन्जॉय करते देखे जा सकते हैं। प्लेयर्स ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर जश्न की और भी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं।

वीडियो में विराट कोहली बेबी काम डाउन कहते और नाचते नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में होली का मशहूर गाना रंग बरसे भीगे चुनर वाली बज रहा है। पीछे से कप्तान रोहित शर्मा गुलाल उड़ाते देखे जा सकते हैं। सूर्यकुमार यादव ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जश्न की तस्वीरें शेयर की हैं।

9 मार्च से चौथा टेस्ट मैच
अहमदाबाद में होने वाले इस टेस्ट मैच में काफी कुछ दांव पर लगा हुआ है। फिलहाल भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे है, लेकिन इंदौर में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में उसे नौ विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। अगर टीम इंडिया चौथा टेस्ट जीत जाएगी तो सीधे बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के फाइनल में पहुंच जाएगी, लेकिन हारने पर मामला फंस सकता है क्योंकि फिर उम्मीद करनी होगी कि न्यूजीलैंड अपने घर पर श्रीलंका को टेस्ट सीरीज में मुंह की खिलाए।

About bheldn

Check Also

20 मिनट की सुनामी… आंद्रे रसेल की ऐसी बैटिंग कि कांप गए गेंदबाज, 360 के स्ट्राइक रेट से ठोके रन

नई दिल्ली वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने बीपीएल 2024 के एक मुकाबले में …