कर्नाटक में BJP को बड़ा झटका, MLC पुत्तन्ना ने पार्टी से इस्तीफा दिया, कांग्रेस में शामिल होंगे

बेंगलुरु,

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी उठापटक शुरू हो गई है. सत्ताधारी बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. बीजेपी एमएलसी पुत्तन्ना ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. वे जल्द कांग्रेस में शामिल होंगे. उनका कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ना तय है. हालांकि, कांग्रेस में अभी से पुत्तन्ना का विरोध शुरू हो गया है.

बता दें कि पुत्तन्ना को लिंगायत चेहरा के तौर पर माना जाता है. वे बेंगलुरु शहर से चुनाव लड़ेंगे. बेंगलुरु शहर में 28 सीटें हैं. वहीं, कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय के बाहर हंगामा शुरू हो गया है. KPCC के बाहर आर मनोहर और उनके समर्थक हंगामा कर रहे हैं. ये लोग पुत्तन्ना को टिकट नहीं देने की मांग कर रहे हैं. आर मनोहर KPCC के महासचिव हैं.

‘बीजेपी में भ्रष्टाचार हो रहा है’
पुत्तन्ना ने कहा कि मेरी अंतरात्मा मुझे मार रही है कि मैं बीजेपी में शामिल हो गया. पार्टी के अंदर जिस तरह का भ्रष्टाचार हो रहा है, उसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती. मैंने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है.

‘बीजेपी का रिवर्स काउंट शुरू हो गया’
कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि 40 प्रतिशत सरकार और इसकी युवा विरोधी, शिक्षक विरोधी नीतियों से घुटन महसूस कर रहे हैं. इसी घुटन की वजह से बीजेपी एमएलसी पुत्तन्ना ने गुरुवार को पद और पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. एमएलसी के रूप में उनका 4 साल का कार्यकाल बाकी है. हम कांग्रेस कर्नाटक में उनके साहसिक कदम की सराहना करते हैं. बीजेपी का रिवर्स काउंट शुरू हो गया है.Live TV

About bheldn

Check Also

UP: मां से अवैध संबंध, 8 साल की बेटी से रेप, लखनऊ में मदरसे का मौलाना गिरफ्तार

लखनऊ , लखनऊ के एक मदरसे में पढ़ने वाली मासूम बच्ची के साथ कुकर्म का …