‘राम गोपाल को पता है कि अतीक के बेटे हत्यारे…’, बोले BJP MP साक्षी महाराज

देवरिया ,

यूपी के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज शुक्रवार को देवरिया पहुंचे. यहां उमेश पाल की हत्या मामले में सपा नेता राम गोपाल यादव के बयान पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अपराधी को अतीक का बेटा क्यों कह रहे हैं. हत्यारों का एनकाउंटर होना चाहिए. राम गोपाल पढ़े-लिखे हैं. उनको पता है कि अतीक के बेटे हत्यारे हैं. गुंडों का इलाज पुलिस की गोली है. योगी जी को बुलडोजर चलाना आता है.

‘अपराधी को हिंदू-मुसलमान क्यों कह रहे’
गौरतलब है कि सपा नेता ने बीते दिनों कहा था कि अतीक के एक बेटे की एक-दो दिन में हत्या हो जाएगी. इसी को लेकर साक्षी महाराज ने राम गोपाल पर हमला बोला. कहा कि यह कथन ही हिंसा, आतंकवाद और अपराध को बढ़ाने वाला है. अपराधी को हिंदू-मुसलमान क्यों कह रहे हैं. अपराधी अपराधी होता है. राजू पाल की हत्या हुई कि नहीं, किसने की ये भी जगजाहिर है. उमेश पाल के हत्यारों का एनकाउंटर होना चाहिए.

‘क्या प्रोफेसर साहब यह कहना चाहते हैं…’
साक्षी महाराज ने तंज कसते हुए कहा, “प्रोफेसर राम गोपाल पढ़े-लिखे हैं. उनको पता है कि अतीक के बेटे ही हत्यारे हैं. अगर दोषी हैं तो दंड मिलना चाहिए. क्या प्रोफेसर साहब यह कहना चाहते हैं कि हत्यारे को दंड नहीं मिलना चाहिए, उनका सम्मान करना चाहिए. जैसे आप गले में माला डालते रहे, ऐसे ही भारतीय जनता पार्टी से अपेक्षा करते हैं क्या?”

‘यूपी की सभी सीटों पर बीजेपी की जीत होगी’
बीजेपी सांसद ने लोकसभा 2024 को लेकर कहा कि यूपी की सभी सीटों पर पार्टी की जीत होगी. विपक्ष एक हो जाएगा तो हमें और आसानी हो जाएगी. एक मोर्चे पर लड़ना पड़ेगा. मेढकों को कभी एक तराजू पर नहीं तौला जा सकता. एक रखोगे तो दूसरा उछल जाएगा. केजरीवाल कांग्रेस को गाली दे रहे थे. कांग्रेस वालों सपा से दोस्ती करके देख ली और सपा ने बसपा से भी दोस्ती करके देख ली.

About bheldn

Check Also

केके पाठक को लेकर बिहार विधानसभा में फिर हंगामा, राबड़ी देवी ने भी उठाए सवाल

पटना, बिहार विधानसभा में शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक को लेकर गुरुवार …