विवाद के बाद दो यात्रियों को चलती ट्रेन से फेंका बाहर, एक की मौत

चाईबासा,

झारखंड के चाईबासा में विवाद के बाद चलती ट्रेन से दो यात्रियों को बाहर फेंक दिया गया है. घटना में एक की मौत हो गई है. दूसरा यात्री गंभीर घायल हुआ है. घटना चक्रधरपुर रेल मंडल की है. गंभीर घायल युवक को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक के शव को मर्चुरी में रखवाया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, घटना चक्रधरपुर रेल मंडल के लोटापहाड़ स्टेशन के पास डाउन इस्पात सुपरफास्ट एक्सप्रेस में घटी. चक्रधरपुर प्रखंड के टोकलो थाना क्षेत्र के भर्नियां का रहने वाला ढुलु सरदार इस्पात सुपरफास्ट एक्सप्रेस से ट्रेन से झारसुगुड़ा से चक्रधरपुर की ओर जा रहा था.

सफर के दौरान हुआ झगड़ा
कोच के अन्दर किसी बात को लेकर उसकी कुछ यात्रियों में बहस हो गई और फिर उनमें मारपीट होने लगी. इसी बीच कुछ यात्रियों ने उसे और एक अन्य यात्री को चलती ट्रेन से बाहर फेंक दिया. इस घटना में वह घायल हो गया, लेकिन दूसरे यात्री की मौत हो गयी.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने घायल ढुलु सरदार को पहले इलाज के लिए पश्चिम सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया. मगर, वहां से उसे टाटा अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है. साथ ही पुलिस ने मृतक युवक के शव को मर्चुरी में रखवाया है.

आरोपी यात्रियों को तलाश जारी
पुलिस ने उन यात्रियों की पहचान करने में जुटी है, जिन्होंने ढुलु और अन्य यात्री को चलती ट्रेन से बाहर फेंका है. पुलिस का कहना है कि मृतक युवक की पहचान नहीं हो सकी है. तलाशी में उसके पास से पहचान पत्र जैसा कुछ भी नहीं मिला है. उसकी पहचान के लिए भी प्रयास किया जा रहा है. मामले में केस दर्ज किया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

About bheldn

Check Also

गुजरात में पकड़ी गई 1400 करोड़ रुपये की ड्रग्स, पकड़े गए 5 विदेशीस्मगलर, पाकिस्तान से जुड़ रहा कनेक्शन

नई दिल्ली  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने नौसेना और गुजरात एटीएस के साथ मिलकर ड्रग्स …