खौफनाक: बेटे ने धड़ से अलग किया पिता का सिर, ट्रॉली बैग में भरकर फेंका

गोरखपुर,

यूपी के गोरखपुर से सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां कलयुगी बेटे ने पिता की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर डाली. फिर सिर को काटकर धड़ से अलग कर दिया. इसके बाद दोनों को एक ट्रॉली बैग में डाला और सड़क किनारे फेंक दिया. लेकिन उसके छोटे भाई ने यह सब देख लिया और पुलिस को इसकी सूचना दे दी.

मामला तिवारीपुर थाना क्षेत्र के सूर्य कुंड में स्थित विकास कॉलोनी का है. जानकारी के मुताबिक, शनिवार रात 9:00 बजे 62 वर्षीय मधुर मुरली गुप्ता के बड़े बेटे प्रिंस गुप्ता उर्फ संदीप ने धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी. दरअसल, पिता और बेटे के बीच पैसों को लेकर बहस हुई थी. प्रिंस अपने पिता से रुपये मांग रहा था. लेकिन जब उन्होंने रुपये देने से इनकार कर दिया तो प्रिंस ने उन्हें बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया.

यहां तक कि पिता के सिर को भी काटकर धड़ से अलग कर दिया. बाद में कटे शव को एक ट्रॉली में डालकर सड़क पर फेंकने निकल गया. इसी बीच मधुर का छोटा बेटा प्रशांत उसे रास्ते में मिल गया. उसने पूछा कि कहां जा रहे हो, जिसका प्रिंस ने कोई जवाब नहीं दिया और स्कूटी से आगे निकल गया.

प्रशांत जब घर पहुंचा तो उसने घर में खून के निशान देखे. पिता भी घर पर नहीं थे और घर से ट्रॉली बैग भी गायब था. प्रशांत को शक हुआ तो उसने पुलिस को इसकी सूचना दी. तब तक प्रिंस भी घर आ गया. पुलिस मौके पर पहुंची तो प्रिंस से उसके पिता के बारे में पूछा. जिस पर प्रिंस ने बताया कि उसने पिता को मार डाला है.

यह सुनते ही वहां खड़े सभी लोगों के होश उड़ गए. उसने कहा, ”पापा रुपये दे देते तो मैं उन्हें नहीं मारता.” पुलिस ने आरोपी प्रिंस को गिरफ्तार कर लिया. बाद में उसके द्वारा बताई गई जगह से मृतक के शव को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. पुलिस ने बताया कि मामले में आगामी कार्रवाई जारी है.

About bheldn

Check Also

अब NO राजनीति! दरभंगा AIIMS पर दिल्ली से आई गुड न्यूज, ताजा अपडेट जान लीजिए

दरभंगा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने दरभंगा के शोभन बाइपास वाली जमीन को एम्स निर्माण के …