उत्तर प्रदेश : धारदार हथियार से काटकर की पत्नी की हत्या, निर्वस्त्र हालत में फेंकी लाश

अलीगढ़ ,

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां मामूली बात पर पति ने पत्नी की तेज धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या कर दी. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. महिला का शव निर्वस्त्र हालत में बाथरूम में पड़ा था.

यह पूरी घटना थाना बरला क्षेत्र के गांव गाजीपुर की है. पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की है और मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से सबूत जुटाए और हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार भी पुलिस ने बरामद कर लिया. स्थानीय ग्रामीण उमेश कुमार सोलंकी ने बताया कि पति-पत्नी के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा था.

आठ साल पहले हुई थी शादी
मंगलवार दोपहर महिला कपड़े लेकर अपने घर में बने बाथरूम में नहाने के लिए जा रही थी. तभी दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हो गया. फिर पति ने घर में रखे धारदार लोहे के गंडासे और डंडे से पत्नी पर हमला कर उसकी हत्या कर दी. ग्रामीणों ने बताया कि मोहित कुमार और सपना की शादी आठ साल पहले हुई थी. दोनों का एक चार साल का एक बेटा है. पति मोहित शराब का आदी है. पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता रहता था,

हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद
इस मामले पर डीएसपी सर्जना सिंह ने बताया कि थाना बरला पुलिस को सूचना मिली की गाजीपुर गांव में एक पति ने पत्नी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी है. सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और पता चला कि पति-पत्नी के बीच पहले से ही पारिवारिक विवाद चला आ रहा था. घटनस्थल से फोरेंसिक टीम ने सूबत जम किया और हत्या में इस्तेमाल किया गया आला कत्ल धारदार हथियार भी बरामद किया.

पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट
पुलिस ने मौके आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. आगे की कार्रवाई की जा रही है, इस घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई. पति ने हत्या करने के बाद गड़ासे को धोकर रख दिया था. इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया.

About bheldn

Check Also

राहुल गांधी को ‘श्रीकृष्ण’ और अजय राय को ‘अर्जुन’ बताया, ‘न्याय यात्रा’ के दौरान कानपुर में लगे पोस्टर

कानपुर , कानपुर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ को लेकर …