चुनावी साल में गोविंदपुरा विधान सभा क्षेत्र में होंगे 13 करोड़ के काम

– विधायक ने कहा- सीएम की मेहरबानी

भोपाल

चुनावी साल 2023 में गोंविदपुरा विधान सभा क्षेत्र में सड़क के साभ अन्य निर्माण कार्य शुरू होंगे । इसके लिये 13 करोड़ से ज्यादा की राशि खर्च होगी। क्षेत्रीय विधायक श्रीमती कृष्णा गौर की माने तो उन्होंने मुख्यमंत्री को इस विधान सभा क्षेत्र के विकास के लिये 13 करोड़ से ज्यादा की राशि मांगी थी । इसके तहत तृतीय अनुपूरक 2022-23 में मंजूरी मिल गई है । सीएम साहब की खास मेहरबानी के चलते जल्द ही विकास के कार्य पूरे होंगे ।

उन्होंने बताया कि जेके रोड डीके टॉवर से सतनामी नगर,दानिश नगर चौराहे से भेल संगम,साकेत नगर एम्स गेट से डीआरएम रोड,नंद गांव से मिनाक्षी प्लानेट,सकलेचा हॉस्पिटल से मिसरौद रेलवे क्रासिंग से बीकाने स्वीट्स से विद्या नगर कॉलेज तक डामरीकृत सड़कों का निर्माण होगा। साथ ही भेल की निजामुद्दीन कॉलोनी से जेके रोड,बिहारी कॉलोनी की सड़कों के पहुंच मार्ग,कैलाश नगर से गोंविदपुरा औद्योगिक क्षेत्र डीके देव स्थल से रेलवे लाईन तक और काली मंदिर चौराहे से खेजड़ा बरामद गांव तक सीसी रोड को बनाया जायेगा । इसके अलावा क्षेत्र में अन्य कई कार्य भी विधायक निधि से कराये जायेंगे।

उन्होंने बताया कि इस साल पूरी उम्मीद है कि कोकता ट्रांसपोर्ट नगर में 100 बिस्तरों के सरकारी अस्पताल का भी निर्माण पूरा हो सकता है । वहीं सोनागिरी स्थित राज्य बीमा चिकित्सालय को सुपर स्पेशलिस्ट अस्पताल बनाये जाने की स्वीकृति मिल सकती है इसके लिये ध्यानाकर्षण लाया जा रहा है । केन्द्र सरकार के हैंडओवर होने के बाद करीब ढ़ाई लाख श्रमिक और उनके परिवार को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मिल सके इसके प्रयास किये जा रहे हैं।

About bheldn

Check Also

बागसेवनिया कटारा हिल्स 80 फीट रोड से अतिक्रमण तुरंत हटाये – राज्य मंत्री श्रीमती गौर

भोपाल। बागसेवनिया कटारा हिल्स 80 फीट सीमेंटेड रोड के आस पास किनारे के अतिक्रमण को …