WPL 2023: एश्ले गार्डनर का तूफानी ऑलराउंड परफॉर्म, गुजरात ने दिल्ली टीम को किया चित

मुंबई,

महिला प्रीमियर लीग (WPL) 2023 सीजन में गुजरात जायंट्स ने अपनी दूसरी जीत दर्ज की है. उसने टूर्नामेंट के 14वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 11 रनों के अंतर से करारी शिकस्त दी है. इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई ऑफ स्पिन ऑलराउंडर एश्ले गार्डनर ने धमाकेदार प्रदर्शन किया और टीम को जीत दिलाई.

गार्डनर ने पहले बैटिंग में जौहर दिखाए और 33 बॉल पर 51 रनों की आतिशी पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 9 चौके जमाए. गार्डनर का स्ट्राइक रेट 154.54 का रहा. बैटिंग के बाद गार्डनर ने गेंदबाजी में धमाल मचाया और 19 रन देकर 2 विकेट झटके. इस तरह गार्डनर को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया.

गुजरात की 6 मैचों में दूसरी जीत
मैच में टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी गुजरात टीम 4 विकेट पर 147 रन ही बना सकी थी. यहां लग रहा था कि गुजरात की टीम लगातार अपना तीसरा मैच भी गंवा देगी. मगर ऐसा नहीं हुआ और टीम ने 6 मैचों में अपनी दूसरी जीत दर्ज कर ली.

गुजरात के लिए गार्डनर के अलावा लॉरा वोल्वार्ट ने 45 बॉल पर शानदार अंदाज में 57 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली. लॉरा ने एक छक्का और 6 चौके जमाए. इनके अलावा हरलीन देओल ने 33 बॉल पर 31 रन जड़े. जबकि दिल्ली के लिए गेंदबाजी में जेस जोनासेन ने 2 विकेट झटके.

इस तरह दिल्ली टीम 136 रनों पर सिमटी
मैच में 148 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए दिल्ली की टीम 18.4 ओवर में 136 रनों पर ही सिमट गई और यह मैच 11 रनों से गंवा दिया. दिल्ली टीम के लिए सबसे ज्यादा 36 रन मारिजाने कैप ने बनाए. जबकि गुजरात के लिए गेंदबाजी में किम गेर्थ, तनुजा कंवर और एश्ले गार्डनर ने 2-2 विकेट लेकर दिल्ली टीम के समेटा. स्नेह राणा और हरलीन देओल को 1-1 सफलता मिली.

About bheldn

Check Also

मेरे को क्या दिखा रहा… DRS के बीच रोहित स्क्रीन पर खुद को देख कैमरामैन पर क्यों भड़के?

रांची भारतीय कप्तान रोहित शर्मा शुक्रवार इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन …