मशहूर यूट्यूबर प्रिंस पंडित पहुंचा सलाखों के पीछे, थाने से किए ट्वीट में की अपील…

नई दिल्ली ,

मशहूर यूट्यूब प्रिंस पंडित को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूर्वी दिल्ली के थाना पांडव नगर पुलिस ने उनके खिलाफ यह कार्रवाई की है. बताया जा रहा है कि एनएच 24 पर उन्होंने अपने जन्मदिन पर गाड़ियों से स्टंट करते हुए वीडियो बनाया था. इसमें वह अपने दोस्तों के साथ एनएच 24 पर गाड़ी के ऊपर बैठकर केक काटते हुए और स्टंटबाजी करते हुए नजर आए थे.

16 नवंबर को बनाया था वीडियो
पुलिस ने बताया कि खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाने, ट्रैफिक को बाधित करने के मामले में उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है. 16 नवंबर 2022 को एक वीडियो उन्होंने अपने चैनल पर पोस्ट किया था. इसमें दिख रहा था कि वह कार की सनरूफ खोलकर उससे बाहर निकल रहे हैं.

उस दिन उनकी कार के साथ कई और कारें भी चलती हुई दिख रहीं थी. उस वीडियो को 15 मार्च 2023 को किसी ने ट्वीट किया और उस ट्वीट में दिल्ली के सीपी को भी टैग कर दिया. जैसे ही दिल्ली पुलिस के सीपी के संज्ञान में यह मामला आया, उन्होंने तुरंत पूर्वी दिल्ली डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी को इसकी सूचना दी.

गिरफ्तारी के बाद पुलिस कर रही है पूछताछ
इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पांडव नगर पुलिस ने वीडियो को देखा और खोजबीन शुरू कर दी. इस दौरान पता चला कि यह वीडियो प्रिंस पंडित यूट्यूबर का है, जिसके पिता दिल्ली पुलिस में तैनात हैं. पुलिस ने प्रिंस पंडित को अपनी गिरफ्त में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. दरअसल, वीडियो में कई गाड़ियां दिख रही हैं.

और लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा- पुलिस
पुलिस प्रिंस से और लोगों के बारे में पूछताछ कर रही है. वहीं, पुलिस का कहना है कि अभी और लोगों की गिरफ्तारी की जाएगी. वहीं, थाने से प्रिंस ने एक अपना वीडियो बनाकर भी ट्वीट किया कि जो गलती मुझसे हुई है, वह गलती कोई और न करे.

About bheldn

Check Also

‘राज्य सरकार ED के समन से परेशान क्यों…’, सुप्रीम कोर्ट ने तमिलनाडु सरकार से पूछे तीखे सवाल

नई दिल्ली, ED बनाम तमिलनाडु सरकार मामले में कथित अवैध रेत-खनन घोटाले में सुप्रीम कोर्ट …