अरविंद केजरीवाल ने किया राहुल का समर्थन! बोले- गैर BJP नेताओं को खत्म करने की साजिश

नई दिल्ली

सूरत जिले की डिस्ट्रिक्ट कोर्ट द्वारा राहुल गांधी को दो साल की सजा सुनाए जाने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ग़ैर बीजेपी नेताओं और पार्टियों पर मुक़दमे करके उन्हें ख़त्म करने की साज़िश हो रही है।उन्होंने आगे कहा, “हमारे कांग्रेस से मतभेद हैं मगर राहुल गांधी जी को इस तरह मानहानि मुक़दमे में फ़साना ठीक नहीं। जनता और विपक्ष का काम है सवाल पूछना। हम अदालत का सम्मान करते हैं पर इस निर्णय से असहमत हैं।”

राहुल गांधी ने क्या कहा
सजा के बाद राहुल गांधी ने महात्मा गांधी के शब्दों को ट्वीट कर कहा, “मेरा धर्म सत्य और अहिंसा पर आधारित है। सत्य मेरा भगवान है, अहिंसा उसे पाने का साधन।”राहुल गांधी की सजा पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि उन्हें ज़मानत मिल गई है। ये लोग पहले जज को बदलते गए, हमें अंदाज़ा लग रहा था लेकिन हम कानून में विश्वास रखने वाले लोग हैं। कानून के तहत ही हम लड़ेंगे।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राहुल गांधी की सजा के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि आज न्यायपालिका पर दबाव है…राहुल गांधी की जो टिप्पणी है, ऐसी राजनीतिक टिप्पणी चलती रहती हैं। ऐसी टिप्पणियां अटल जी ने, आडवाणी जी ने पता नहीं कितनी की होंगी। लेकिन पहले इस तरह से मामला दर्ज़ नहीं होता था। हमें विश्वास है कि आने वाले समय में सही फैसला होगा।

About bheldn

Check Also

सावधान! अयोध्या में सक्रिय है ये शातिर गैंग, राम मंदिर दर्शन के लिए जाते वक्त रहें सतर्क

अयोध्या, अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के साथ चौतरफा विकास हो रहा है. यहां …