उनका बस चले तो मेरी हत्‍या करवा दें… अखिलेश यादव पर इतना क्‍यों भड़क गए केशव मौर्य

लखनऊ

यूपी के डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य लगातार समाजवादी पार्टी के निशाने पर बने हुए हैं। सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और केशव मौर्य के बीच जुबानी जंग लंबे समय से चली आ रही है। इस बीच, केशव मौर्य ने बड़ा बयान दे दिया है। उनका कहना है कि अगर बस चले तो अखिलेश यादव उनकी हत्‍या भी करवा दें। उन्‍होंने कहा कि सपा के लोग अहंकार से भरे हुए हैं। वो किसी का सम्मान नहीं करते। विशेष तौर पर पिछड़ी जाति का कोई व्यक्ति हो, उसमें केशव प्रसाद मौर्य हो तो ये मेरी हत्या करवा दें।

केशव प्रसाद ने एक न्‍यूज चैनल से बातचीत में कहा कि उन्‍होंने कभी भी अखिलेश यादव के खिलाफ अपशब्‍दों का प्रयोग नहीं किया। उन्‍हें हमेशा सम्‍मान दिया है पर अखिलेश के मन में उनके प्रति जहर भरा है जो उनके बयानों से जाहिर होता रहता है। डिप्‍टी सीएम ने ट्वीट कर भी सपा नेताओं पर निशाना साधा है। उन्‍होंने ट्टिटर अकाउंट पर लिखा है- ‘सपा मुखिया श्री अखिलेश यादव जी और उनके मंडली के द्वारा अपशब्दों का प्रयोग किए जाने का फैशन बना लिया है, इसका जवाब जब जब चुनाव होंगे, जनता वोट की चोट से साइकिल पंचर करके देगी’

‘2024 में सपा का हो जाएगा सफाया’
गौरतलब है कि अखिलेश यादव और केशव प्रसाद मौर्य के बाद अदावत का मामला पिछले विधानसभा चुनावों में खूब देखा गया था। विधानसभा सत्र में भी दोनों नेताओं के बीच जमकर गर्मागर्मी हुई थी। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ तक को हस्‍तक्षेप करना पड़ गया था। केशव प्रसाद का कहना है कि सुर्खियों में बने रहने के लिए अखिलेश यादव उनके खिलाफ बयानबाजी करते रहते हैं। इससे कुछ नहीं होने वाला है। 2024 में सपा का पूरी तरह से सफाया हो जाएगा।

About bheldn

Check Also

व्यास जी तहखाने में पूजा जारी रहेगी या बंद होगी, सोमवार को हाई कोर्ट ज्ञानवापी पर सुनाएगा फैसला

वाराणसी इलाहाबाद हाईकोर्ट सोमवार को ज्ञानवापी परिसर में व्यास तहखाने में पूजा करने की अनुमति …