BJP का OBC कार्डः नड्डा बोले- राहुल ने ओबीसी समाज का अपमान किया, अहंकार में…’

नई दिल्ली,

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सूरत की कोर्ट ने मानहानि के केस में 2 साल की सजा सुनाई है. इसके बाद सियासत गर्मा गई है. जहां कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं बीजेपी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पूरा OBC समाज प्रजातांत्रिक ढंग से राहुल से इस अपमान का बदला लेगा. वहीं केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने राहुल गांधी को अहंकारी बताया.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी को तथ्यों से परे और मनगढ़ंत आरोप लगाने की आदत है. 2019 लोकसभा चुनाव के पहले राहुल ने राफ़ेल के नाम पर देश को भ्रमित करने की कोशिश की थी, इसे लेकर माननीय सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें फटकार लगाई थी और राहुल गांधी को मनगढ़ंत आरोप के लिए बिना शर्त माफ़ी मांगनी पड़ी थी.

नड्डा ने कहा कि राहुल ने फिर चौकीदार चोर है का शोर मचाया. जिस पर मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्यों तक ने एतराज जताया. इस पर जनता की अदालत ने 2019 के चुनाव में राहुल गांधी को जमकर फटकार लगाई और कांग्रेस को मुंह की खानी पड़ी. बुरी हार का सामना करना पड़ा. उन्होंने कहा कि गुरुवार को सूरत कोर्ट ने राहुल को OBC समाज के प्रति उनके आपत्तिजनक बयान के लिए सजा सुनाई है. लेकिन राहुल और कांग्रेस पार्टी अभी भी अपने अहंकार के चलते लगातार अपने बयान पर अड़े हुए हैं. साथ ही लगातार OBC समाज की भावनाओं को आहत कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पूरा OBC समाज प्रजातांत्रिक ढंग से राहुल से इस अपमान का बदला लेगा.

भूपेंद्र यादव ने किया हमला
केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि राहुल गांधी ने हमारी न्याय व्यवस्था का अपमान किया है. उन्होंने विदेशी धरती पर देश को बदनाम किया है. किसी भी नेता को OBC समुदाय का अपमान करने का अधिकार नहीं है. राहुल गांधी का यह व्यवहार भारत जोड़ने नहीं, भारत तोड़ने वाला है. कांग्रेस कानूनी फैसले पर सवाल उठा रही है. किसी भी सरनेम का अपमान करना अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता नहीं है. राहुल गांधी का ये लगतार अपमान कहना, झूठ बोलना उनकी आदत है. उन्होंने लंदन में जाकर भी यही किया था.

रिजिजू ने कहा- पूरे OBC समुदाय को बदनाम किया
केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने ट्वीट कर कहा कि राहुल ने बहुत ही अपमानजनक टिप्पणी की है और एक पूरे ओबीसी समुदाय को बदनाम किया है. हैरानी की बात ये है कि कांग्रेस के कुछ नेता इसका बचाव करने की कोशिश कर रहे हैं. राहुल ने भारतीय लोकतंत्र, हमारे सशस्त्र बलों और भारतीय संस्थानों का अपमान भी किया है.

प्रह्लाद जोशी ने साधा राहुल पर निशाना
संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि राहुल ने ओबीसी समुदाय का अपमान किया है. पहले गलती करना बाद में माफी नहीं मांगना और जब अदालत का डिसीजन आता है तो कहना कि यह बीजेपी का फैसला है. क्या उन्हें कोर्ट पर भरोसा नहीं है. क्या बीजेपी के खिलाफ भी कोर्ट का आदेश नहीं आता है. कई बार ऐसे निर्णय आए हैं. उन्होंने कहा कि वह किसके खिलाफ वह प्रदर्शन कर रहे हैं. क्या न्यायपालिका के खिलाफ प्रदर्शन करना चाहते हैं? वह जनता को क्या दिखाना चाहते हैं. यह कोई राजनीति नहीं बल्कि कोर्ट का फैसला है.

About bheldn

Check Also

5 राज्यों में ताबड़तोड़ गठबंधन के लिए कांग्रेस और दूसरे दल इन 4 कारणों से हुए मजबूर

नई दिल्ली, कांग्रेस के लिए यह हफ्ता खुशियां लेकर आया. उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी …