भेल कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन

भोपाल

प्रदेश कांग्रेस की प्रवक्ता श्रीमती दीप्ति सिंह के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने राहुल गांधी जी की संसद से सदस्यता समाप्त किये जाने के विरोध में शनिवार को भाजपा सरकार लोकतंत्र विरोधी नीति के खिलाफ मुंह पर ताला लगाकर और काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार देश की जनता के मुंह पर ताला लगाना चाहती है। राहुल गांधी के सच बोलने पर भाजपा ने उनकी संसद से सदस्यता समाप्त करने पर उनके मुंह पर ताला लगाने का अलोकतांत्रिक कृत्य किया है।

उन्होंने कहा कि श्री गांधी देश की जनता की आवाज है, वे विपक्ष में रहकर भाजपा सरकार की जननीतियों को उजागर करने के लिए मुखरता से अपनी बात संसद में रखते हैं। लोकतंत्र पर प्रहार कर ऐसे जननेता के साथ इस प्रकार की कार्यवाही की जाना भाजपा और उसके नेता कुंठा से ग्रसित हो गये हैं। राहुल गांधी जी देश की जनता के अधिकारों के लिए मजबूती के साथ रखा है। अब देश की जनता ही श्री गांधी के समर्थन में खड़ी होकर भाजपा को सबक सिखायेगी।

विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस पदाधिकारीगण केके मिश्रा, विभा बिंदू डागौर, स्वदेश शर्मा, अभिनव बरोलिया, संतोष सिंह परिहार, रवि वर्मा, कुंदन पंजाबी, अपराजिता पांडे, प्रशंात गुरूदेव, फरहाना खान, सतीश कनौजिया, अतुल मालवीय, नितिन राजोरिया, सुशील प्रजापति, शाहिद खान, संतराम, मनीष तोलानी, गौतम मौरे, ललित प्रजापति, हेमलता, संगीता सरिता सिंह, सचिन मौरे सहित बड़ी संख्या में महिला कांग्रेस नेत्रियां और कांग्रेसजन मौजूद थे।

About bheldn

Check Also

बीएचईएल के ठेका श्रमिक की बेटी कंचन का सीएस बनने का सपना हुआ पूरा

भोपाल भोपाल सेंटर से एग्जिक्यूटिव प्रोग्राम में 2 रैंक लाने वाली कंचन चौरसिया को 405 …