पहले पूछा पापा का पता फिर आठ साल की बच्ची को मार दी गोली, बिहार में खौफनाक वारदात

भोजपुर

बिहार के भोजपुर में सनसनीखेज वारदात सामने आई जब हथियारबंद बदमाशों ने 8 साल की एक बच्ची को गोली मार दी। फायरिंग से पहले अपराधियों ने बच्ची से उसके पिता के बारे में पूछा। पूरा मामला शुक्रवार रात तब सामने आया जब बच्ची अपने घर में पढ़ाई कर रही थी। इसी दौरान घर में घुसकर बदमाशों ने 8 वर्षीय बच्ची की गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक, जमीन विवाद को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। थाना अध्यक्ष खुद मौके पर आए और तुरंत ही शव को कब्जे में लेकर आरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पापा का पता नहीं बताया तो कर दी हत्या
महज 8 साल की बच्ची के मर्डर का ये झकझोर देने वाला उदवंत नगर थाना इलाके के भेलाई गांव का है। बच्ची का नाम आराध्या है, वो भेलाई में रहने वाले कृष्णा कुमार सिंह की बेटी थी। बच्ची पहली क्लास में पढ़ती थी। इस हत्याकांड में पुलिस परिजनों से बात कर रही। साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है। पिता कृष्णा कुमार सिंह ने कहा कि उनका पहले से एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, जिसमें उन्होंने बेटी की गोली मारकर हत्या की आशंका जताई है।

बच्ची के पिता ने जताई जमीन में वारदात की आशंका
कृष्णा कुमार सिंह ने बताया कि साल 2013 से 6 बिगहा जमीन को लेकर उनका अपने ही रिश्तेदार से विवाद चला आ रहा। उसी विवाद को लेकर 2019 में छोटे भाई सत्यम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उस घटना में गोली लगने से मैं भी जख्मी हो गया था। मृत बच्ची के पिता ने कहा कि हम सभी लोग खाना खाकर घर में बैठे थे। तभी चार की संख्या में हथियारबंद अपराधी घर पर आ धमके और गेट खटखटाने लगे।

पढ़ाई कर रही थी बच्ची जब बदमाशों ने मारी गोली
कृष्णा कुमार ने आगे कहा कि मेरी बेटी आराध्या ने ही गेट खोला। तब अपराधियों ने उससे मेरे बारे में पूछताछ की। जब बच्ची ने कहा कि पापा घर पर नहीं हैं तो हमलावरों ने अपशब्द कहे और फिर फायरिंग कर दी। इसी गोलीबारी में मेरी बेटी को गोली लगी, जिसमें उसकी मौत हो गई। घटना के पहले आराध्या घर में पढ़ाई कर रही थी।

हत्या के दौरान मासूम के हाथ में थी पेंसिल
बताया जा रहा कि जिस समय 8 साल की मासूम को गोली लगी तो उसके हाथ में पेंसिल थी। बच्ची के पिता दिनारा में पोल्ट्री फार्म चलाते हैं। घटना के संदर्भ में सहायक पुलिस अधीक्षक हिमांशु ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About bheldn

Check Also

लोकसभा चुनाव से पहले मायावती को बड़ा झटका, BSP छोड़ने की तैयारी में सभी 10 सांसद?

लखनऊ: लोकसभा चुनाव से पहले देश के सबसे बड़े सियासी सूबे उत्तर प्रदेश में पूर्व …