‘…फिर कहते हैं केजरीवाल लड़ता बहुत है,’ दिल्ली CM ने एलजी वीके सक्सेना पर कसा तंज

नई दिल्ली,

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर राज्य के उपराज्यपाल विनय सक्सेना पर निशाना साधा है. उन्होंने शनिवार को एलजी सक्सेना पर फ्री बिजली स्कीम बंद करने की साजिश का आरोप लगाया है. सीएम ने एलजी को संबोधित करते हुए ट्वीट किया- LG साहब, बाद में कृपया ये मत कहिएगा कि मर्यादाएं टूट रही हैं. इससे एक दिन पहले ही केजरीवाल ने कहा था कि हम दोनों भारत-पाकिस्तान नहीं हैं. हमें साथ में काम करने की जरूरत है.

फ्री बिजली बंद करने की साजिश: सीएम
शनिवार को सीएम केजरीवाल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, ‘फिर कहते हैं केजरीवाल लड़ता बहुत है. दिल्ली की फ़्री बिजली को बंद करने के लिए साज़िश रची जा रही है, लेकिन हम इनकी साज़िश को कभी सफल नहीं होने देंगे. दिल्ली की जनता के हक़ के लिए केजरीवाल चट्टान की तरह खड़ा मिलेगा. LG साहब, बाद में कृपया ये मत कहिएगा कि मर्यादाएं टूट रही हैं.’

आतिशी मार्लेना ने किया ट्वीट
सीएम केजरीवाल ने ये ट्वीट कैबिनेट मंत्री आतिशी मार्लेना के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए किया है. आतिशी ने अपनी ओर से लिखे ट्वीट में कहा, ’14 दिन से दिल्ली के चुने हुए मुख्यमंत्री व पॉवर मंत्री को बिना बताए फ्री बिजली की फाइल LG साहब से मुख्य सचिव व बिजली सचिव के बीच कही घूम रही है. आखिर क्या छिपाना चाहते हैं? क्या डिस्कॉम से कोई सांठगाठ है? अगर कोई षड्यंत्र नही है तो इतना डर क्यों? फाइल चुनी हुई सरकार के सामने रखिए.’ इसके बाद सीएम ने एलजी को संबोधित करते हुए ट्वीट किया.

सीएम ने एलजी पर पहले भी कसा था तंज
इसके साथ ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को उपराज्यपाल विनय सक्सेना पर तंज कसते हुए कहा था कि वह कोई मेहमान नहीं, जो दिल्ली के बारे में कुछ नहीं जानते हों. उन्होंने एलजी से राष्ट्रीय राजधानी के विकास के लिए सरकार के साथ मिलकर काम करने की अपील की थी. इस दौरान उन्होंने एलजी पर सरकार की विभिन्न पहल में बाधा डालने के लिए निशाने पर लिया था.

About bheldn

Check Also

5 राज्यों में ताबड़तोड़ गठबंधन के लिए कांग्रेस और दूसरे दल इन 4 कारणों से हुए मजबूर

नई दिल्ली, कांग्रेस के लिए यह हफ्ता खुशियां लेकर आया. उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी …